आलिया भट्ट से शादी को लेकर ऋषि कपूर ने दी थी यह सलाह, इस तरह रणबीर ने पूरी की पिता की आखिरी इच्छा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते सितारों में से एक हैं जो अब एक मैरिड कपल के रूप में सामने आते हैं बता दें 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने शादी की थी जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुई थी और सभी तस्वीरों को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था। हाल ही में आलिया ने अपने प्रेगनेंसी की न्यूज़ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके दि है इसके बाद सभी फैंस उनकी प्रेगनेंसी की खबर जानकर काफी खुश है बता दे कि आलिया शादी के बाद रणबीर के परिवार के साथ काफी वक्त बिता चुकी हैं और उनको काफी समझने का प्रयास भी किया है वही बात करें रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तो रणबीर और उनके पिता का रिश्ता कुछ अलग ही था। ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर को शादी के लिए कुछ अहम सलाह भी दी थी जिसके बारे में आगे विस्तार से बताएंगे।

पिता के साथ करते थे हर बात शेयर

आलिया भट्ट से शादी को लेकर ऋषि कपूर ने दी थी यह सलाह, इस तरह रणबीर ने पूरी की पिता की आखिरी इच्छा

रणबीर कपूर का अपने परिवार के साथ कुछ अलग ही नाता रहा है जहां अन्य लड़कों का अपनी मां के साथ ज्यादा लगाव रहता है वहीं रणबीर का अपने पिता के साथ सबसे ज्यादा लगाव था और वे उन्हें अपने दोस्त से भी बढ़कर मानते थे और उनके साथ में अपने जीवन से संबंधित हर बात शेयर करते थे जिससे उनको उनके जीवन में आगे बढ़ने की सलाह उनके पिता द्वारा ही मिली और उनके अनुभव का असर रणबीर के काम पर देखा जा सकता है। बता दे रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ सबसे ज्यादा वक्त बिताते थे और हर एक पल को एंजॉय भी करते थे लेकिन जब से वे उन्हें और इस दुनिया को छोड़ कर चले गए तब से रणबीर काफी अकेले पड़ गए और तब उनके बाकी परिवार वालों ने उनका बहुत साथ दिया और उन्हें आगे बढ़ने में भी काफी मदद की जिसमें काफी हद तक आलिया का भी हाथ है।

ऋषि कपूर ने दी थी रणबीर को शादी करने की सलाह

आलिया भट्ट से शादी को लेकर ऋषि कपूर ने दी थी यह सलाह, इस तरह रणबीर ने पूरी की पिता की आखिरी इच्छा

रणबीर कपूर अपनी जिंदगी के अहम फैसले अपने माता-पिता को बता कर ही लेते थे और उनका आशीर्वाद उनके साथ हमेशा रहता था वही बात करें रणबीर और आलिया की शादी की तो जब ऋषि कपूर अपनी बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थे तब आलिया और रणबीर के साथ काफी वक्त गुजारा जिससे ऋषि कपूर को आलिया को जानने में काफी मदद भी मिली। तब उन्होंने रणबीर को कहा कि उन्हें आलिया से शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उस समय वे कोई भी फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं कर रहे थे तब ऋषि कपूर ने कहा कि तुम समय क्यों बर्बाद कर रहे हो जाओ और जाकर शादी कर लो लेकिन तब रणबीर अपनी लाइफ से रिलेटेड हर फैसले को बड़े आराम से लेना चाहते थे इसलिए वे कुछ समय के लिए रुके लेकिन उनके पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए जिसके बाद जरा भी देर न करते हुए रणबीर ने अपने पिता की बात मानी और आलिया को अपना जीवन साथी बना लिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *