‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू कम उम्र में उठा रही है परिवार की जिम्मेदारी, इस वजह से छोड़ना पड़ा घर

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जिसमे कई सारे किरदार हैं जो अलग-अलग भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं और सभी की जीवन शैली भी एक दूसरे से अलग शो में दिखाई गई है। बता दें सभी को अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ता है ऐसे बहुत कम लोग हैं जिनको आसानी से मिल जाता है। वैसे ही किरदारों की बात करें तो सभी ने अपने स्ट्रगल टाइम में काफी उतार-चढ़ाव देखे फिर वे चाहे उनके एक्टिंग करियर से संबंधित हो या फिर आर्थिक स्थिति से। ऐसे ही उतार-चढ़ाव शो में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक ने भी देखें और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति पर मीडिया से खुलकर बात की आइए बताते हैं आर्थिक तंगी ने उन्हें किस तरह के दिन दिखाए हैं।

निधि भानुशाली के जाने की वजह से मिला पलक को काम

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू कम उम्र में उठा रही है परिवार की जिम्मेदारी, इस वजह से छोड़ना पड़ा घर

धारावाहिक में आप देख सकते हैं कि पहले जो लोग किरदार निभा रहे थे उनमें से कुछ लोगों को रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि वे शो को बीच में ही छोड़कर किसी ने किसी निजी कारणों की वजह से चले गए। शो का एक किरदार जिसे 2 बार रिप्लेस किया गया वह किरदार था सोनू का जिसे सबसे पहले निधि भानुशाली ने रिप्लेस किया और जब निधि चली गई तो उनके बाद में पलक अब सोनू के भूमिका में नजर आती हैं। बता दे निधि ने आगे पढ़ाई करने के लिए यह शो छोड़ दिया था जिसके बाद मेकर्स ने पलक को सोनू का किरदार निभाने के लिए चुना जिससे उनको काम मिला। उससे पहले सोनू की स्थिति कुछ ठीक नहीं थी जिस पर उन्होंने अपने फैंस के साथ चर्चा की और सभी को अपने संघर्षों के दिनों के बारे में बताया और आप भी जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

आर्थिक मंदी की वजह से घर छोड़ने को मजबूर हुई पलक

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू कम उम्र में उठा रही है परिवार की जिम्मेदारी, इस वजह से छोड़ना पड़ा घर

हाल ही में सोनू यानी पलक ने ईटाइम्स को इंटरव्यू के दौरान खुद की जिंदगी से जुड़े कई किस्सो के बारे में बताया जिसमें उन्होंने कहां की पैसे कमाने के लिए उन्होंने एक यूट्यूब चैनल बनाया और उस पर अपने ब्लॉग शेयर करने के लिए उन्होंने 15000 का सामान खरीदा ताकि उनकी वीडियो दर्शकों को पसंद आए इन्हीं सब कारणों की वजह से उन्हें ऐसे बुरे हालातों का भी सामना करना पड़ा जब उन्होंने पैसों की कमी की वजह से घर बदल दिया और ₹2000 बचाने के लिए 1 बीएचके अपार्टमेंट में रहने लगे। हालांकि जब से पलक शो में आई तब से उन्होंने अपने घर वालों की काफी स्थिति सुधार दी जिसके चलते अब वे बड़े और अच्छे घर में रहती हैं और यही कारण है जिसकी वजह से उन्होंने कम उम्र में इन सभी परिस्थितियों को समझना सीखा और अपने घर वालों की स्थिति सुधारने में मदद की।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *