करण जौहर के शो में सारा और रणवीर को कार्तिक आर्यन का मज़ाक बनाना पड़ा भरी, कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता में से एक है साथ ही वे उन एक्टर्स में से आते हैं जो अपनी काबिलियत के दम पर इस मुकाम को हासिल करते हैं ना तो उनके पीछे किसी का हाथ होता है और ना ही उन्हें आगे बढ़ने में कोई सहायता करता है। अपनी एक्टिंग स्किल्स के कारण ही वे आज ये मुकाम हासिल कर पाए। हाल ही में कार्तिक अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं और यह बयान साफ जाहिर करते हैं कि वे रणवीर सिंह और सारा अली खान को उनके ही जाल में फंसा चुके हैं और उनके द्वारा उड़ाए गए मजाक का भी उन्होंने उन्हीं के तरीके में घुमा कर जवाब भी दिया। आइए बताते हैं सारा और कार्तिक के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी के पीछे कौन सी बड़ी बातें हैं जिनका कार्तिक ने अपने अंदाज में जवाब दिया साथ ही उन बातों को भी साफ किया।

रणवीर सिंह को दिया इशारों इशारों में जवाब

करण जौहर के शो में सारा और रणवीर को कार्तिक आर्यन का मज़ाक बनाना पड़ा भरी, कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

जैसा कि आप सभी जानते हैं ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन शुरू हो चुका है और यह शो एक गॉसिप टॉक शो है जिसमें करण अपने द्वारा निर्धारित किए गए सवालों को सेलिब्रिटी से पूछते हैं साथ ही उनकी निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल के बारे में भी उनसे सवाल जवाब करते हैं और शो इन्हीं कुछ कारणों की वजह से काफी सुर्खियों में आ जाता है पिछले दिनों प्रसारित हुए शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आए थे। उसमें रणवीर ने कार्तिक आर्यन के चलने की स्टाइल को कॉपी किया और उनका मजाक उड़ाते नजर आए जिसका जवाब कार्तिक ने एक इंटरव्यू में दिया। कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें उनकी किस बात पर गर्व है तो उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें गर्व है कि पॉपुलर रैपिड शोज में उनका नाम लिया जाता है और यह इशारा सीधा रणवीर सिंह की तरफ था क्योंकि वही थे जिन्होंने कार्तिक का मजाक उड़ाया और साथ में हंसने लगे।

एक्स गर्लफ्रेंड सारा के झूठ से उठाया पर्दा

करण जौहर के शो में सारा और रणवीर को कार्तिक आर्यन का मज़ाक बनाना पड़ा भरी, कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि वे रिलेशनशिप में रहते हुए क्या नहीं करेंगे तब उन्होंने कहा कि वे किसी का मजाक नहीं उड़ाएंगे, उनके बारे में झूठ नहीं बोलेंगे और उनके लिए बुरा भला नहीं कहेंगे और उनके इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि वे सारा के बारे में बोल रहे है क्योंकि कॉफी विद करण में जब करण ने उनसे पूछा था कि आपका एक्स आखिरकार आपका एक्स क्यों है तब सारा ने कहा कि क्योंकि वे सभी का एक्स है और कार्तिक ने इस बात को झूठ ठहरा दिया। वही जब कार्तिक से इंटरव्यू में पूछा गया कि वे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से अगर एक ही फंक्शन में मिले तो उनसे कैसे मुलाकात करेंगे तो कार्तिक ने कहा कि मैं उनसे ग्रेस के साथ मिलूंगा जिससे जाहिर होता है कि कार्तिक का स्वभाव अन्य सेलिब्रिटीज की तुलना में काफी अच्छा है जो उनके बयानों में देखने को मिलता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *