करिश्मा कपूर करने वाली है दूसरी शादी, इस बड़े स्टार के साथ देने वाली है खुदको दूसरा चांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स है जो अपने आपको दूसरा मौका जरूर देते हैं फिर चाहे वह उनके रिलेशनशिप की बात हो या फिर शादी शुदा जिंदगी की बात हो। ऐसे बहुत कम स्टार है जिनकी शादीशुदा जिंदगी शुरू से ठीक ही चली हो क्योंकि इंडस्ट्री के अधिकतर सेलिब्रिटीज का या तो तलाक हो चुका है या वे अपने बच्चों की सिंगल पैरंट के रूप में परवरिश कर रहे हैं। उन्हीं में से एक है करिश्मा कपूर जो अपने बच्चों की परवरिश में काफी व्यस्त रहती है और उनके पति से डिवोर्स के बाद उनकी लाइफस्टाइल बिल्कुल ही बदल चुकी है लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि वह भी खुद को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हो चुकी हैं आइए आगे बताते हैं खबर की पूरी सच्चाई क्या है।

संजय कपूर से शादी के बाद खत्म कर दिया कैरियर

करिश्मा कपूर करने वाली है दूसरी शादी, इस बड़े स्टार के साथ देने वाली है खुदको दूसरा चांस

करिश्मा कपूर अपने मैरिटल स्टेटस की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रही थी। बता दे करिश्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से थी जिनके नाम से फैंस उनकी फिल्में देखना पसंद करते थे और अपने करियर के उस दौर पर उन्होंने संजय कपूर नामक व्यवसायी से शादी की और शादी करने के बाद ही उन्होंने अपने करियर पर रोक लगा दी। फिर उनके बच्चे भी हो गए जिसकी वजह से वे अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त हो गई जिसके चलते उनका करियर लगभग पूरी तरह से खत्म ही हो गया। जिसका गम उन्हें हमेशा रहेगा हालांकि संजय कपूर से उन्होंने शादी के कुछ सालों बाद तलाक ले लिया था क्योंकि दोनों के रिश्तों में काफी दरार आ चुकी थी जो कभी भरी नहीं जा सकती थी। लेकिन अब खबरें आने लगी है कि वे अपनी जिंदगी को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हो चुकी है आइए बताते हैं वह कौन है जिसके साथ करिश्मा शादी करने वाली है।

जानिए किसके नाम की मेंहदी लगाई करिश्मा ने

करिश्मा कपूर करने वाली है दूसरी शादी, इस बड़े स्टार के साथ देने वाली है खुदको दूसरा चांस

करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बता दे तस्वीरों में करिश्मा कपूर ने बहुत ही अच्छा अटायर पहना हुआ है और साथ ही हाथों में मेहंदी लगाई हुई है जिससे बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा अब शादी करने वाली है लेकिन अभी तक इस पर उन्होंने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी और बीते दिनों ईद पर जब वे सलमान की पार्टी में थी तब वे सलमान के साथ काफी सारी तस्वीरों में नजर आई। इसके बाद दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से फैंस साथ में देखने के लिए उत्सुक हो रहे है और हो सकता है ये दोनों शादी कर ले। लेकिन किसी ने भी अभी तक इन बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद यह कहा जा सकता है कि दोनों का अभी ऐसा कोई उद्देश्य नहीं है और एक बार फिर ये खबर अफवाह के रूप में ही साबित हुई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *