‘खतरों के खिलाड़ी’ से निकल कनिका ने दिया रुबीना को जवाब, टास्क के दौरान हुए विवाद को बताया बड़ी गलतफहमी

कनिका मान टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है साथ ही उन्होंने कई टीवी शोज में बेहतरीन काम किया जिसकी वजह से उन्हें यह प्रसिद्धि मिली। कनिका ने कई पंजाबी एल्बम के लिए भी काम किया है जो काफी पॉपुलर रहे और लोगों ने कनिका के चेहरे को पहचाना। बता दे कनिका मान अभिनेत्री के रूप में काफी सहज और बेहतरीन कलाकार की छवि को दर्शाती है। इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में उन्हें देखा जा सकता है। शो में वे अपनी ताकत और जज्बे का प्रदर्शन करती हुई नजर आई जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आया। लेकिन शो के दौरान रुबीना से हुए उनके आपसी मतभेद को लेकर वे काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी रही।आइए आपको आगे बताते हैं दोनों के बीच किस बात पर शुरू हुए थे विवाद।

टास्क के दौरान रूबीना ने लगाया था कनिका पर आरोप

‘खतरों के खिलाड़ी’ से निकल कनिका ने दिया रुबीना को जवाब, टास्क के दौरान हुए विवाद को बताया बड़ी गलतफहमी

खतरों के खिलाड़ी जो पिछले कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो रहा है। साथ ही दर्शक शो को देखना काफी पसंद भी करते जिस वजह से टीआरपी लिस्ट में हमेशा नंबर वन पर रहता है। शो के प्रसारित हुए पिछले 1 एपिसोड में हम रुबीना और कनिका के इस विवाद को देख सकते हैं। बता दे रोहित शेट्टी जो यह शो होस्ट कर रहे हैं उन्होंने रुबीना और कनिका को टास्क दिया था जिसमें उन्हें शुतुरमुर्ग को अलग-अलग करके केज में बंद करना था। टास्क के खत्म होते ही जब रोहित ने रुबीना के चेहरे के भाव देखे तो उन्हे कुछ ठीक नहीं लगा और उन्होंने रुबीना से पूछा कि उन्हें क्या हुआ है तब रुबीना ने कहा कि कनिका चेंजिंग रूम में फोन ले जाकर पहले से ही यह देख रही थी कि शुतुरमुर्ग को कैसे कंट्रोल किया जाता है। जिसे सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए उस समय कनिका ने ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन शो के बाहर जाकर उन्होंने इस पर अपना बयान दिया।

कनिका ने लगे हुए आरोपों पर से किया पर्दा फाश

‘खतरों के खिलाड़ी’ से निकल कनिका ने दिया रुबीना को जवाब, टास्क के दौरान हुए विवाद को बताया बड़ी गलतफहमी

शो मे कनिका की जर्नी इतनी लंबी नहीं रही जितनी वे चाहती थी जिसके चलते सामने आ रहा है कि वे शो से निकल चुकी है और हाल ही में उन्होंने शो से जुड़े एक्सपीरियंस के बारे में इंटरव्यू में बहुत कुछ कहा है। जहां वे अपने एक नए अनुभव को हम सबके साथ साझा करती नजर आई तो वही अपने ऊपर लगे हुए आरोपों पर से भी उन्होंने खुलासे किए। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि रुबीना ने आप पर जो आरोप लगाए थे क्या वे सच थे। तब कनिका ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था यह सिर्फ एक बहुत बड़ी गलतफहमी है। हालांकि रुबीना भी एक कंटेस्टेंट है तो उनका यह सोचना भी जायज है लेकिन हम जिस जगह थे वहां छोटी छोटी गलती को भी बहुत बड़ा बना दिया जाता है। इतना कहकर उन्होंने बात को आगे नहीं खींचा। लेकिन वे अपनी ओर से सफाई देती हुई नजर आई। आगे उन्होंने कहा कि वहां उन्हें एडवेंचरस लाइफ जीने का मौका मिला जो वे शुरू से करना चाहती थी साथ ही उनके जीवन में भी शो के बाद काफी बदलाव आया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *