सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान दबंग भाईजान के नाम से भी जाने जाते हैं। लेकिन इन दबंग भाईजान को अभी हाल ही में बिश्नोई गैंग द्वारा मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से यह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि इस धमकी के बाद में सलमान खान को पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा दी गई थी, इसके अलावा सलमान खान ने अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए एक बंदूक लाइसेंस अप्लाई किया था। जो कि उन्हें अभी मुंबई पुलिस द्वारा मिल गई है। इस बात का खुलासा अभी हाल ही में हुआ है, आपको बता दें कि एक सुबह सलमान खान के पिता सलीम खान जब वॉक पर निकले थे, तो उन्हें बेंच पर एक चिट्ठी पड़ी मिली थी। जिसमें उनके बेटे सलमान खान को मारने की धमकी मिली थी, इस चिट्ठी के बाद से सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में थे।

हाल ही में उन को मुंबई पुलिस द्वारा शस्त्र रखने का लाइसेंस मिल गया

सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

अभी हाल ही में एक अधिकारी ने इन सब बातों का खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे सलमान खान से पहले तो पूरी औपचारिक फॉर्मेलिटी करी गई है, औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद में ही सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस सौंपा गया है। हालांकि कुछ दिन पहले मिली धमकी के बाद में सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में थे। लेकिन अभी हाल ही में उन को मुंबई पुलिस द्वारा शस्त्र रखने का लाइसेंस मिल गया है। हालांकि अधिकारी ने अपना नाम न बताते हुए इस सारी बात का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने सारी बातें बताई है कि किस तरीके से पहले तो औपचारिकताओं को पूरा किया गया है। बाद में फाइल सत्यापन के बाद में सलमान खान को हथियार रखने का लाइसेंस दिया गया है। इससे पहले सलमान खान के अपराधिक रिकॉर्ड भी देखा गया है इन सब को देखने के बाद ही उन्हें यह बंदूक रखने का लाइसेंस मिला है।

सलमान खान के पिता सलीम खान वॉक पर निकले तो उन्हें एक टेबल पर खत मिला

सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

अभी हाल ही में कुछ महीने पहले 29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मुसे वाले की भी सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके कुछ दिन बाद ही जब सलमान खान के पिता सलीम खान वॉक पर निकले तो उन्हें एक टेबल पर खत मिला, जिसमें उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि यह धमकी मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने दी है। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा में काफी ज्यादा एहतियात बरतती हुई नजर आ रही है। ऐसे चिट्ठी के बाद में ही सलमान खान की सुरक्षा में पुलिस तैनात की गई थी। हालांकि यह सुरक्षा 6 जून तक चली लेकिन इसके बाद में सुरक्षा हटा दी गई है, लेकिन फिर अब एक बार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कुछ खबरों से यह भी पता चला कि सलमान खान के घर बाहर एक पुलिस वैन भी तैनात कर दी गई थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *