मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज़ संधु के बदलने लगे तेवर, उपासना सिंह ने भी हरनाज़ पर लगा दिया यह गंदा आरोप

उपासना सिंह जो पिछले कई सालों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अहम कलाकार के रूप में काम करती नजर आ रही है। साथ ही कई रियलिटी शो में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी है। कपिल शर्मा के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उपासना ने कपिल की बुआ की भूमिका भी निभाई थी जिसकी वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली और उन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। बात करें हरनाज कौर संधू की तो 2021 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। बता दे पूरे 20 साल बाद भारत की किसी लड़की ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता जिसके बाद उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली। लेकिन यह प्रशासन की ज्यादा समय तक नहीं चल पाई क्योंकि उपासना सिंह जो खुद इतनी बड़ी कलाकार है उन्होंने हरनाज पर धोखाधड़ी के आरोप में एफ आई आर दर्ज करवा दी। आइए आपको बताते हैं पूरे मामले की सच्चाई क्या है।

मिस यूनिवर्स बनने से पहले कर चुकी थी फिल्म की शूटिंग

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज़ संधु के बदलने लगे तेवर, उपासना सिंह ने भी हरनाज़ पर लगा दिया यह गंदा आरोप

हरनाज कौर संधू जिन्होंने 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत को बहुत ही बड़ी उपलब्धि प्राप्त करवाई थी। जिसके बाद उन्हें काफी लोकप्रियता और प्रसिद्धि मिली जिसकी सब ने जमकर तारीफ भी कि लेकिन मिस यूनिवर्स बनने से पहले ही वे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक फिल्म साइन कर चुकी थी जिसकी शूटिंग उन्होंने पहले ही खत्म कर ली थी। बता दे फिल्म की प्रोड्यूसर उपासना सिंह ही थी और उन्होंने हरनाज को इंडस्ट्री के तौर-तरीकों और एक्टिंग स्किल्स के बारे में भी बहुत कुछ सिखाया। जिसके चलते हरनाज उस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा पाई। शूटिंग तक सब कुछ ठीक-ठाक ही चला और शूटिंग के बाद कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया कि वे पूरे 25 दिन तक फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद रहेंगी। लेकिन अब ऐसा कुछ हो गया की उपासना सिंह को गुस्से में उनके ऊपर f.i.r. तक करनी पड़ रही है। आइए बताते हैं उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किस प्रकार किया और दूसरे कलाकारों को कैसे अपमानित करती नजर आई।

उपासना सिंह ने केस करने की बताई बड़ी

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज़ संधु के बदलने लगे तेवर, उपासना सिंह ने भी हरनाज़ पर लगा दिया यह गंदा आरोप

उपासना सिंह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद शानदार कलाकार होने के साथ ही फिल्मों की प्रोड्यूसर भी है और उनकी यह पहली फिल्म थी जिसमें हरनाज लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही थी। बता दे जब वे मिस यूनिवर्स बन चुकी थी उसके बाद उपासना ने उनसे बात की और उन्हें कहा कि वे 25 दिन के बजाय 5 दिन ही प्रमोशन के लिए उपलब्ध रहेंगी तो भी फिल्म के लिए काफी अच्छा रहेगा। लेकिन उपासना से बात किए बाद में उनका इस पर कोई जवाब नहीं आया। उसके बाद उन्होंने उपासना का फोन उठाना भी बंद कर दिया और उनसे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया जिसके बाद उपासना को यह बड़ा कदम उठाना पड़ा। बता दे लोग उपासना सिंह के समर्थन में सामने भी आ रहे हैं क्योंकि उपासना को उस फिल्म के चलते काफी नुकसान हुआ और उन्हें अपमान का भी सामना करना पड़ा। हरनाज की गलतियों की वजह से फिल्म के रिलीज होने की तारीख को भी आगे बढ़ा दिया गया जिसके बाद फिल्म पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *