सोशल मीडिया पर बेबी बंप को लेकर कही जाने वाली बातों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को दिखाया सही नज़रिया

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और काबिल अदाकारा है। साथ ही उनके चुलबुले व्यवहार को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। आलिया रणबीर कपूर से शादी करने के बाद काफी सुर्खियों में बनी रही और उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित रही। हालांकि शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सुना दि जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया और लोगों के तानों का भी सामना करना पड़ा। वहीं आलिया के फैंस इस बड़ी खुशखबरी से काफी खुश थे और उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे थे। बीते दिनों आलिया की प्रेगनेंसी के बाद उन्हें बहुत अलग-अलग तरह के सवालों का सामना करना पड़ा जिन पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है और खुलकर सभी से इस बारे में बात की।

आलिया को बेबी बंप फ्लॉन्ट करने के लिए किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर बेबी बंप को लेकर कही जाने वाली बातों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को दिखाया सही नज़रिया

बीते कुछ दिनों से आलिया भट्ट को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। बता दे लोग उन्हें उनके प्रग्नेंसी की वजह से आए बेबी बंप के लिए भी काफी ट्रोल कर रहे हैं थे। जिसकी वजह से कभी खबरों में आता था कि वे अपना बेबी बंप छुपा रही हैं और कभी आता था कि वे अपना भी बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन सब से तंग आकर आलिया ने सभी को जवाब दिया जिसके बारे में हम आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे। बता दे जब आलिया अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में बिजी थी तब उन्हें यह तक कहा गया था कि उनके चेहरे पर जो ग्लो है वह सिर्फ प्रेगनेंसी की वजह से आ रहा है। साथ ही जब उन्होंने हील पहनी थी तब लोगों ने कहा कि वे अपने बच्चे को लेकर काफी केयरलेस है और उन्हें प्रेगनेंसी में इस तरह की हील्स भी पहननी चाहिए। इन सब बातों का आलिया ने करारा जवाब दिया और सबका मुंह बंद करवाती नजर आई।

आलिया ने कहा– लोग उनके करियर पर फोकस करें

सोशल मीडिया पर बेबी बंप को लेकर कही जाने वाली बातों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को दिखाया सही नज़रिया

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में उनकी ट्रोलिंग से जुड़ी कुछ बातें कहीं। जब उनसे पूछा गया कि उनकी प्रेगनेंसी के बारे में जो खबरें सामने आती रहती हैं उनके बारे में उनका क्या ख्याल है तब आलिया ने कहा कि लोग जब मेरी शादी हुई थी तब लोग मुझे शादीशुदा आलिया कहते थे, उसके बाद जब मैंने प्रेगनेंसी खबर सुनाई तब प्रेग्नेंट आलिया कहने लगे और अब मेरे प्रेगनेंसी में बेबी बंप छुपाने और फ्लॉन्ट करने से संबंधित बातें करते नजर आते हैं। हालांकि मैं नहीं चाहती कि इन सभी के बारे में कोई भी बात की जाए। आलिया चाहती है कि लोग उनके काम को देखें और उनके करियर पर फोकस करें। साथ ही आलिया ने कहा कि लोग ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल ना करें जो कि भगवान की बहुत ही प्यारी देन हैं। यह कहकर आलिया ने ट्रॉलर्स का मुंह बंद करवा दिया और उन्हें अलग तरीके से सोचने के लिए भी कहती नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *