राजू श्रीवास्तव की हालत में आने लगा है सुधार, बिग बी की आवाज पर दिया रिस्पॉन्स

राजू श्रीवास्तव जिन्हे उनकी शानदार कॉमेडी की वजह से जाना जाता है और उनके व्यवहार को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। राजू श्रीवास्तव ने अपने शुरुआती करियर में बहुत सी समस्याओं का सामना किया जिसके चलते धीरे-धीरे उन्हें कामयाबी भी हासिल हुई। बता दे राजू के स्टैंड अप कॉमेडी शो के तो सभी फैन हैं और उन्हें कॉमेडी करता देख सब अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं लेकिन हाल ही में उनके साथ यह बड़ा हादसा हो गया जिसके चलते उनके शुभचिंतक लगातार उनके स्वास्थ्य को ठीक होने के लिए प्रार्थना करते नजर आए और उनके परिवार वालों को भी सहारा देते नजर आए। बता दे राजू इस समय हॉस्पिटल में एडमिट है क्योंकि उनकी हालत अभी भी ठीक नहीं हुई लेकिन डॉक्टर्स का कहना हैं कि वे सब सुन सकते है जिसके बाद उन्हें अमिताभ बच्चन का संदेश सुनाया जा रहा है।

दिल का दौरा पड़ने से हालत हुई गंभीर

राजू श्रीवास्तव की हालत में आने लगा है सुधार, बिग बी की आवाज पर दिया रिस्पॉन्स

पिछले दिनों से राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है बता दे इसका का सिलसिला 10 अगस्त को शुरू हुआ जब एक्सरसाइज करते समय उन्हें अचानक से हार्ट अटैक आ गया और वह बेहोश हो गए। जब उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तब डॉक्टर ने बताया कि उनकी हालत अभी बहुत ज्यादा नाजुक है जिसके बाद उनके परिवार वाले भी काफी चिंतित हुए और उन्हें ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास करते भी नजर आए। राजू श्रीवास्तव की इस हालत को देख इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी और उनके जल्द से ठीक होने की प्रार्थना भी करते नजर आए। डॉक्टर्स के मुताबिक आने वाले 48 घंटे राजू श्रीवास्तव के लिए काफी गंभीर होंगे इसलिए वे चाहते हैं कि उनकी बॉडी में हलचल होना शुरू हो जाए जिसके लिए वे चाहते है कि उनके परिवार वाले उनके साथ रहे और उन्हें पुरानी बातें याद दिलाने की कोशिश करे।

अमिताभ बच्चन की आवाज करेगी जड़ी-बूटी का काम

राजू श्रीवास्तव की हालत में आने लगा है सुधार, बिग बी की आवाज पर दिया रिस्पॉन्स

जब डॉक्टर ने कहा कि राजू की बॉडी रिस्पांस नहीं दे रही लेकिन हो सकता है कि वह हम सभी को सुन रहे हो तो इसके लिए उनके घर वालों से आग्रह किया गया कि वे उनसे बात करें और उन्हें वह सभी अच्छे पल याद दिलाएं जिससे उनका दिमाग से जल्दी से जल्दी रेस्पॉन्ड कर सके। इसी के चलते उनके परिवार वालों ने उन्हें अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए संदेश उन्हें सुनाने शुरू किए क्योंकि वह अमिताभ बच्चन को शुरू से अपना रोल मॉडल मानते आए हैं और उनको देख ही अपने काम को भी उन्होंने करना सीखा। तब उनके परिवार वालों ने बिग बी के पास संदेशा पहुंचाया और उन्होंने ऑडियो मैसेज बना कर तुरंत ही उनके परिवार वालों को भेज दिया। जिसमें वे राजू से आग्रह कर रहे थे कि अभी उनके जाने का टाइम नहीं हुआ है, अभी उन्हें आगे और भी बहुत काम करना है तो वे जल्दी से ठीक हो जाए। इन सभी बातों की खबर राजू के परिवार वालों ने उनके सभी चाहने वालों के साथ साझा कि।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *