राहुल बताएं उनके परिवार ने अमेठी के लिए क्या किया : शाह

0
6

अमेठी । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में भाजपा को निशाना बना रहे हैं, तो भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी के अमेठी संसदीय क्षेत्र में डेरा डाल दिया है। गौरीगंज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तीन साल के दौरान किए गए कामों का हिसाब मांग रहे हैं। जबकि उन्हें बताना चाहिए कि उनके परिवार ने अमेठी के लिए क्या किया है। अमेठी की तीन पीढ़ियां उनसे हिसाब मांग रही हैं।
गुजरात की जनता ने विकास देखा है। राहुल गांधी आप बताइए आपने अमेठी को क्या दिया है। अपने संबोधन से पहले अमित शाह ने पार्टी के ‘मिशन अमेठी’ का मोर्चा संभाल लिया। गौरीगंज के मैदान में बने मंच पर उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अमित शाह हैलीकाप्टर से अमेठी के गौरीगंज के कौहार मैदान में उतरे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ आदि भी थे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार की अमेठी पर विशेष नजर है।
यह वीआइपी क्षेत्र होने के बाद इतना पिछड़ा है, यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश के हर कोने का प्रतिबद्धता के साथ विकास करेगी। प्रदेश सरकार हर नागरिक के विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी। मैं आश्वस्त करता हूं कि अमेठी और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा सम्राट साइकिल फैक्ट्री के नाम पर जमीन को राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर जमीन हड़पने की साजिश हो रही है। हम इस जमीन को किसी भी कीमत पर नही देंगे। राजीव गांधी फाउंडेशन का यह इरादा पूरा नही होगा। अमेठी का विकास बीजेपी सरकार में हो रहा है। हमारी सरकार किसानों के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हमारी सरकार जनता के हितों के लिए कार्य कर रही है। बीजेपी विकास के मार्ग पर चल रही है, प्रधानमंत्री मोदी ने देश का गौरव बढाया।
कांग्रेस के गढ़ अमेठी में भाजपा के तमाम दिग्गजों ने आज मोर्चा संभाल लिया है। कौहार में भाजपा की जनसभा में मंच पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने भी पीएम आवास योजना के साथ ऋण मोचन के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र बांटा। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने कहा कि मैं अमेठी में भाजपा की एक प्रतिनिधि बनकर आई पर आज अमेठी की दीदी बन गई हूं। यह मेरा सौभाग्य है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार विकास के मामले में जरा भी भेदभाव नहीं करती है। विकास के मामले में यहां पर राजनीति नहीं होती है। भाजपा सरकार ने अमेठी में जो सात साल में नहीं हो सका, वह छह महीने में करके दिखाया। नरेंद्र मोदी सरकार ने जो काम कर दिया है वह देश में मिसाल बन गया है। इतने विकास के काम बीते कई सालों में देश में नहीं हुए जितना काम तीन सालों में हो गया। उन्होंने कहा अमेठी के सांसद राहुल गांधी गुजरात में जाकर वहां के विकास नहीं होने की बात करते फिर रहे हैं। उन्हें अमेठी का विकास याद नहीं आ रहा है। सच तो यह है कि उन्होंने यहां पर कोई काम कराया ही नहीं है। अगर कराया होता तो बीते चुनाव में यहां पे पिपरी गांव के लोग मतदान का बहिष्कार करने पर मजबूर नहीं होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here