अंजली अरोड़ा के लीक एमएमएस पर उनके बॉयफ्रेंड का आया यह रिएक्शन, अंजली ने कहा– ‘बहुत परेशान हो चुकी हूं सबसे’

सोशल मीडिया क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों किसी और वजह से ही सुर्खियों में बनी हुई है। अंजलि ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में शॉर्ट वीडियोज बनाकर की थी जिससे वह काफी प्रचलित भी हुई और लोगों द्वारा उनकी वीडियोज काफी पसंद भी की गई। देखते ही देखते उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आज उन्हें 11 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं जो किसी भी अभिनेत्री के लिए छोटी बात नहीं है। साथ ही 22 साल की उम्र में उन्होंने सफलता का यह मुकाम हासिल किया जिसको देख उनके फैंस उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपने लीक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है जिसको लेकर आज हर किसी के मन में सवाल उठ रहे हैं और अंजलि इन सवालों से बचते नजर आ रही है।

वायरल एमएमएस पर फैंस का आया रिएक्शन

अंजली अरोड़ा के लीक एमएमएस पर उनके बॉयफ्रेंड का आया यह रिएक्शन, अंजली ने कहा– ‘बहुत परेशान हो चुकी हूं सबसे’

पिछले दिनों अंजलि अरोड़ा का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा और लगातार देखने वालों की संख्या बढ़ती ही चली गई। वह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा शेयर किया जाने लगा जिससे अंजलि की छवि पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। लोग अंजलि को ट्रोल करते नहीं थक रहे। साथ ही उनके हर पोस्ट पर उनके वीडियो से संबंधित सवाल उनसे पूछ रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले तक अंजलि का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया था लेकिन अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर सबसे खुलकर बात की और वह कहती नजर आई के लोगों ने मेरी छवि खराब करने के लिए मेरे साथ इतना गंदा काम किया है वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूं लेकिन मेरी लोकप्रियता किसी से बर्दाश्त नहीं हुई जिसके चलते उसने काम किया जिसका प्रभाव मेरे घर वालों पर भी बहुत ही गहरा पड़ा।

अंजली ने बॉयफ्रेंड के लिए कही यह बड़ी बात

अंजली अरोड़ा के लीक एमएमएस पर उनके बॉयफ्रेंड का आया यह रिएक्शन, अंजली ने कहा– ‘बहुत परेशान हो चुकी हूं सबसे’

वायरल वीडियो के बाद अंजलि को लेकर सभी के मन में हजारों सवाल थे जिनका उन्होंने कुछ दिन पहले जवाब भी दिया साथ ही उस इंटरव्यू में भी पूछा गया कि उनके परिवार वालों पर कैसा प्रभाव पड़ा था तब उन्होंने साफ शब्दों में बताया कि इन सारी हरकतों की वजह से उनके घरवाले काफी ज्यादा परेशान हैं और लोग भी उन्हें बाहर काफी तंग कर रहे हैं। जिसके बाद अंजलि ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है और ना ही मैं इन सब चीजों के लिए पहले से तैयार थी। हालांकि जो चीजें सामने आ रही हैं उनका वे सामना करती नजर आ रही हैं। इंटरव्यू में उनसे बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा गया तब अंजलि ने बताया कि जो लोग उनके अपने हैं वे उन पर भरोसा करते हैं बाकी बाहर क्या चल रहा है वह तो सब जानते ही हैं। इसे बात से साफ जाहिर हुआ कि उनके बॉयफ्रेंड उनकी काफी मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके घर वालों के साथ मिलकर इस हरकत की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है जिसका जल्द से जल्द फैसला भी आ जाएगा और यह जिसने भी किया होगा उसे कड़ी सजा जरूर मिलेगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *