शाहिद कपूर और मीरा ने दिया अपने माता–पिता को यह बड़ा सरप्राइज़, कपल खूबसूरत डांस करता आया नजर

शाहिद कपूर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही हैंडसम और सबके चहेते कलाकार हैं बता दें उनके अभिनय के तो सभी फैंस दीवाने हैं और उनकी हर फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वही बात करें शाहिद कपूर के व्यवहार की तो वे अपने स्वभाव से जाने जाते हैं जिसके चलते लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। शाहिद अपने इंटरव्यूज में फैंस के लिए कई बड़ी बातें कहते हैं जिसमें वे उन सभी का सम्मान करते नज़र आते हैं साथ ही उनके हर फैसले को वे अपने लिए हौसला समझ कर आगे बढ़ते हैं। शाहिद का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और धीरे-धीरे फिल्मों में छा गए। वही बात करें शाहरुख की पत्नी मीरा राजपूत की तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी दस्तक नहीं दी और वे अपनी निजी जिंदगी और बच्चों को संभालने में बिजी रहती हैं।

मीरा रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

शाहिद कपूर और मीरा ने दिया अपने माता–पिता को यह बड़ा सरप्राइज़, कपल खूबसूरत डांस करता आया नजर

मीरा राजपूत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी अपने कदम नहीं आजमाएं और इन सब से हमेशा दूर ही नजर आई। लेकिन अपने पति के साथ उन्होंने रैंप वॉक पर कई बार अपने जलवे बिखेरे जिनको देख उनके फैंस उनकी खूबसूरती को निखार पाए। वहीं फैंस द्वारा उनसे यह गुहार भी लगाई गई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें एक बार अपनी किस्मत जरूर आजमानी चाहिए क्योंकि उन्हें लोग उनके लुक्स की वजह से काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन मीरा अपने परिवार को संभालना ज्यादा महत्वपूर्ण समझती है जिसके चलते वह अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करती नजर आती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे अपने पति और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने हर मोमेंट की खबर अपने फैंस तक पहुंचती रहती है।

माता–पिता की एनिवर्सरी पर किया डांस

शाहिद कपूर और मीरा ने दिया अपने माता–पिता को यह बड़ा सरप्राइज़, कपल खूबसूरत डांस करता आया नजर

जैसा कि हमने बताया मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते वे अपने फैमिली के साथ जितना भी टाइम स्पेंड करती हैं उनसे जुड़ी तस्वीरें अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ शानदार तस्वीर और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। बता दे मीरा राजपूत के माता-पिता की 40 वीं शादी की सालगिरह थी जिस पर वे गए और वहां शाहिद कपूर के साथ में खूब मस्ती करती हुई दिखाई दी। उन्होंने येलो कलर की बेहद ही प्यारी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें काफी सुंदर लग रही थी। लोगों ने उनके लुक्स की काफी तारीफ भी की। बता दे शाहिद और मीरा ने एक खूबसूरत डांस भी किया और दोनों की बॉन्डिंग को देख फैंस काफी खुश हुए और दोनों की जोड़ी की काफी प्रशंसा भी की। दोनों को साथ में देख उनके चाहने वाले काफी खुश होते हैं क्योंकि मीरा और शाहिद की जोड़ी पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करती आई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *