अर्जुन कपूर के बॉयकॉट वाले बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अपने बयान की वजह से खुद ही हुई ट्रोल

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही बुरी तरीके से हंगामा मचा हुआ है बता दें दर्शक इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर की फिल्मों को ना देखने की मांग करते नजर आ रहे हैं जिसके चलते बॉयकॉट का प्रचलन शुरू कर दिया और सिर्फ इसी धारणा की वजह से पिछले कई एक्टर्स की फिल्में बहुत बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई। बता दे एक्टर्स द्वारा की गई फिल्मों में हिंदू धर्म को आहत किया गया जिसके चलते लोगों ने फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग करनी शुरू की जो अब इस हद तक बढ़ चुकी है कि लोग किसी भी एक्टर की फिल्म को देखने से लगातार इनकार करते हुए ही नजर आ रहे हैं। इसका प्रचलन कितनी आगे कहा तक जाएगा और कितने समय तक चलेगा यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन इसकी वजह से अभिनेताओं की छवि पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

अर्जुन कपूर ने दिया आपत्तिजनक बयान

अर्जुन कपूर के बॉयकॉट वाले बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अपने बयान की वजह से खुद ही हुई ट्रोल

अर्जुन कपूर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता के साथ ही बोनी कपूर के बेटे भी हैं। उन्होंने बॉयकॉट के प्रचलन पर बीते दिनों बहुत ही आपत्तिजनक बयान दे दिए थे जिसकी वजह से आज उन्हें बहुत ही ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दे अर्जुन ने कहा कि लोग हमारी चुप्पी और हमारी शराफत को हमारा डर समझने लग गए और यह उनकी सबसे बड़ी गलती है अगर सभी लोग एक साथ होकर फिल्मों के बॉयकॉट की मांग कर सकते हैं तो हमें सभी को समझाने के लिए एक साथ आना ही होगा और हम यह करके भी दिखाएंगे। साथ ही दर्शकों पर उन्होंने बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां की जिसके बाद दर्शक उनसे बहुत ज्यादा नाराज हैं और उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। हालाकी अर्जुन को लोग यह कहते नजर आए की उन्हे खुद को एक्टिंग नहीं करनी आती और ना वह खुद सफल एक्टर है जिसके बाद बयान बाजी बढ़ती ही चली गई।

शर्लिन चोपड़ा ने अर्जुन पर कसा तंज

अर्जुन कपूर के बॉयकॉट वाले बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अपने बयान की वजह से खुद ही हुई ट्रोल

शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश तो की थी लेकिन वह नाकामयाब रही, जिसके चलते मॉडलिंग करियर में उन्होंने अपनी सफलता को आगे बढ़ाया। हाल ही में अर्जुन कपूर के आपत्तिजनक बयान पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया। ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखते हुए कहा कि “अर्जुन ने कहा– अब हम चुप नहीं बैठेंगे बहिष्कार करने वालों को दिखा देंगे, अरे भाई तुम क्या दिखाओगे जो दिखाना था वह तो रणवीर सिंह ने दिखा दिया, अब तुम भी दिखाओगे क्या?” हालांकि उनके इस बयान पर वे खुद ट्रोल हो गई और लोगों ने उन्हें कहा कि आप तो यह सब पहले ही दिखा चुकी है। बता दे शर्लिन का नाम राज कुंद्रा के साथ हुए पोर्नोग्राफी केस में सामने आया था जिसके चलते इनकी छवि पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा और अब उनके इस बयान से लोग उन पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही उन्हें बहुत बुरी तरह से ट्रोल भी किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *