दिशा पाटनी ने जिम लुक में दिखाई हॉटनेस, टाइगर से ब्रेकअप के बाद पैप्स से मुस्कुराकर मिली दिशा

दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेस है साथ ही अपने काम की वजह से भी दर्शकों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। दिशा पाटनी ने अपने करियर में बहुत सी फिल्में की साथ ही इंडस्ट्री को बहुत अच्छी फिल्मो की कहानी से रुबरु भी कराया जिसमें उनके अंदाज को देख फैंस उनसे काफी प्रभावित होते भी नजर आये। दिशा जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई उसके कुछ समय बाद से ही उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाने लगा। जिसके बाद दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया जहां दिशा ने लुक्स से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी वही टाइगर शानदार अंदाज में लोगों को प्रभावित करते नजर आए। दोनों काफी सालों से एक-दूसरे को डेट करते रहे और अब उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं।

जिम लुक्स में दिखाई बोल्डनेस

हाल ही में दिशा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया जहां वे अपना वर्कआउट सेशन खत्म करके वापस लौट रही थी। उनके ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था जो कि वन हाफ शोल्डर था साथ ही उन्होंने टाइट्स और शूज पहने हुए थे जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। दिशा की खूबसूरती के चर्चे तो पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर लोगों के दिलों तक चलते ही रहते हैं और आए दिन अपने नए लुक्स की वजह से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आती हैं। दिशा के हॉट लुक्स को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं और उनके फैंस उन्हें इस तरह देखकर तारीफ करते नहीं थकते। दिशा फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है जिसके चलते वे रोज एक्सरसाइज करती है और अपनी बॉडी को काफी फिट रखती हैं।

ब्रेकअप के बाद भी नही खोई मुस्कान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कपल ऐसे हैं जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और उन्हीं में से एक थे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी। बता दें दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिलता था और एक दूसरे को पिछले 6 सालों से डेट कर रहे थे और इतने सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी है जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। बता दे काफी समय से दिशा और टाइगर एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए। जिसके चलते साफ जाहिर होता है कि उनके बीच ब्रेकअप हो चुका है। हाल ही में दिशा जब जिम से बाहर आई तब पैपराजी से उनकी मुलाकात हुई और उनसे रूबरू होते वक्त उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी जो कि दर्शाती है कि दिशा कमजोर नहीं है। उनकी मुस्कुराहट को देख फैंस ने यह तक कह दिया कि अपने गम को मुस्कुराहट से छिपाने की कोशिश कर रही हैं हालांकि कपल ने अभी तक अपने ब्रेकअप को ऑफिशियल नहीं किया लेकिन खबरें आने लगी है कि दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *