अनुष्का सेन ने इतनी सी उम्र में की सारी हदें पार, बिकिनी पहन बॉडी फ्लॉन्ट करती आई नजर

अनुष्का शर्मा जो टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही जानी मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की क्वीन भी कहलाती है। अनुष्का के सोशल मीडिया पर कई मिलीयन फॉलोअर्स हैं जो उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते। अनुष्का 20 साल की उम्र में ही अपने लिए बहुत अच्छी खासी लोकप्रियता बना चुकी है जो उनके फैंस को काफी प्रभावित करती है। अनुष्का ने टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम शुरू किया था जिसके चलते आज वे इतनी ज्यादा प्रसिद्ध हुई। बता दें टीवी इंडस्ट्री के लिए उन्होंने कई बेहतरीन धारावाहिक किए जिसमें उनकी कलाकारी को काफी ज्यादा पसंद किया गया हालांकि उन्होंने चाइल्ड एक्टर के रूप में ही सभी सीरियल्स में काम किया लेकिन अब वे अपने एडल्ट रूप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जिसके बाद वे लीड एक्ट्रेस के रूप में भी हमें उनके आने वाले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अनुष्का सेन ने इतनी सी उम्र में की सारी हदें पार, बिकिनी पहन बॉडी फ्लॉन्ट करती आई नजर

अनुष्का सेन अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते ट्रेंडिंग वीडियोज पर रील्स बनाती हुई नजर आती हैं और उनकी वीडियो और तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगती हैं। अनुष्का सेन ने अपनी बॉडी को काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है बता दे इतनी कम उम्र में वे अपने करियर को लेकर काफी ज्यादा सावधानी बरतती है जो कि एक खास कलाकार की पहचान होती है। अपने लुक्स से वे इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को भी मात देती है साथ ही अपने काम में भी वे काफी ज्यादा माहिर है जिसकी वजह से उन्हें पसंद किया जाता है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसको देख फैंस अपने होश नहीं संभाल पा रहे हैं। बता दे तस्वीरों में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है जिसके बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे साथ ही उनके लुक्स को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

बिकिनी में दिखाई हॉटनेस

अनुष्का सेन ने इतनी सी उम्र में की सारी हदें पार, बिकिनी पहन बॉडी फ्लॉन्ट करती आई नजर

हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वे कोम झील में अपना टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। उनके लुक्स की बात करें तो उन्होंने लाइट ब्लू कलर की बिकनी पहनी हुई है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है और उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स उनकी तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ उन्हें हॉट गर्ल कहते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही उनके काम की भी काफी प्रशंसा की जा रही है जो कि उनकी लोकप्रियता के लिए काफी ज्यादा जरूरी है। बता दे अनुष्का ने हाल ही में साउथ कोरिया की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है जो कि हिंदी टीवी इंडस्ट्री की किसी भी अभिनेत्री के लिए बहुत ही बड़ी बात है। अनुष्का की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें सेंसेशनल क्वीन कहा जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *