हाल ही में मां बनी सोनम कपूर ने खोले प्रेग्नेंसी से जुड़े राज, कोविड में करना पड़ा मुश्किल चुनौतियों का सामना

सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक कमाल की मॉडल है जिन्होंने अपने करियर के लिए बहुत ही मेहनत की जिसके चलते उन्हें काफी सफलता भी हाथ लगी। लेकिन सोनम को बॉलीवुड फिल्मों के जरिए उतना सपोर्ट नहीं मिल पाया जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड से लंबा ब्रेक लिया और अपनी निजी जिंदगी में ज्यादा व्यस्त हो गई और उसी बीच सोनम की शादी की खबरें आई जिसके चलते वे काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई रही और उनकी शादी से संबंधित हर तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। हाल ही में सोनम ने एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद कपूर परिवार में खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा सबने अलग-अलग तरीके से सोनम को बधाई देकर अपनी खुशी जाहिर की।

वीडियो कॉल के जरिए बताया था आनंद को

हाल ही में मां बनी सोनम कपूर ने खोले प्रेग्नेंसी से जुड़े राज, कोविड में करना पड़ा मुश्किल चुनौतियों का सामना

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनम कपूर का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने प्रेगनेंसी को लेकर उनमें आए बदलाव के बारे में बात की। साथ ही उनकी निजी जिंदगी में प्रेगनेंसी से जुड़ी किन बातों में परिवर्तन आया उसके बारे में भी बताया। सोनम ने बताया कि जब उन्हें प्रेगनेंसी का पता चला तो वे काफी खुश हुई और उन्होंने अपने पति को वीडियो कॉल के जरिए इसकी खुशखबरी दी क्योंकि उस समय सोनम आनंद के साथ लंदन में रह रही थी और आनंद को कोरोना हो गया था। जिसके चलते वे दूसरे रूम में क्वॉरेंटाइन हो रखे थे इस वजह से सोनम ने उन्हें वीडियो कॉल करके इस बड़ी खुशखबरी के बारे में बताया साथ ही अपने परिवार वालों को भी बताने में उन्होंने देर नहीं की। सोनम ने प्रेगनेंसी में आने वाले शारीरिक परिवर्तन के बारे में भी इंटरव्यू में खुलकर बात की और उनके लिए उन्होंने क्या-क्या किया वह भी बताया।

इंजेक्शन लेने पर हुई थी मजबूर

हाल ही में मां बनी सोनम कपूर ने खोले प्रेग्नेंसी से जुड़े राज, कोविड में करना पड़ा मुश्किल चुनौतियों का सामना

सोनम कपूर ने दिए गए इंटरव्यू में बताया कि प्रेगनेंसी की खबर सुनकर वे काफी खुश हुई थी और उस समय क्रिसमस का मौका था सभी उनकी खुशी में बेहद ज्यादा खुश थे। लेकिन सोनम ने बताया कि प्रेगनेंसी के 1 महीने बाद ही उन्हें खांसी, जुखाम होने लगा जिसके चलते वे काफी डर गई और उन्हें लगा कि उन्हें भी कोरोना हो गया है जिसके चलते उन्होंने सावधानी बरतने में कोई कमी नहीं छोड़ी और उन्होंने अपने डॉक्टर से भी सलाह मशवरा लिया कि अगर उन्हें कोविड हुआ भी तो उनके बच्चे पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। सोनम अपने शरीर के हर हिस्से पर प्रोजेस्टेरोन के इंजेक्शन लेने लगी क्योंकि वे उस समय काफी घबरा गई थी और अपने बच्चे के साथ कोई भी दुर्घटना होती नहीं देख सकती थी जिसके बाद डॉक्टर की सलाह के अनुसार सोनम ने अपने आगे के कदम बढ़ाए और अब वे एक स्वस्थ बच्चे की मां है जिससे उनका पूरा परिवार भी काफी खुश है और सोनम को उनके फैंस भी बधाइयां देते नहीं थक रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *