‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के निर्माता को मिला दूसरा तारक मेहता, शैलेश लोढ़ा की जगह यह चेहरा दिखेगा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक पिछले लगभग 14 सालों से लोगों के दिलों पर राज करता नजर आ रहा है। बता दे यह एक पारिवारिक शो है जिसमें कई सारे किरदार लोगों का दिल जीतते हुए नजर आते हैं। वहीं लोगों द्वारा इसे आज तक भी उतने ही चाव से देखा जाता है जितना लोग इसे पहले पसंद करते थे। हालांकि पिछले कुछ सालों से शो में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिसके चलते कई किरदार आते हैं और कई उनकी जगह रिप्लेस होती नजर आती हैं। जिसके बाद फैंस का मन भी थोड़ा सा शो को लेकर डगमगा जाता है लेकिन वो तब भी नंबर वन लिस्ट में ही होता है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा को लेकर कई आपत्तिजनक स्टेटमेंट सामने आए जिसके चलते उनके शो में वापसी करने को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी जिसका प्रोड्यूसर ने सफाया कर दिया है।

शैलेश की प्रोड्यूसर से हुई कहासुनी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के निर्माता को मिला दूसरा तारक मेहता, शैलेश लोढ़ा की जगह यह चेहरा दिखेगा

बीते दिनों खबरें सामने आ रही थी कि शैलेश लोढ़ा जो धारावाहिक में तारक मेहता की भूमिका निभा रहे थे और पिछले कई सालों से हैं उन्हें उनके किरदार में काफी पसंद किया जा रहा था और लोगों को उन्हें देखने की आदत भी लग गई थी। लेकिन बीच में ही शैलेश शो को छोड़कर चले गए जिसके बाद लोग काफी परेशान हुए और यह जानने के लिए बेहद उत्सुक थे कि आखिर उन्होंने शो को क्यों छोड़ दिया है। जिसके बीच खबरें आई कि शैलेश की शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से कहासुनी हो गई थी जिसको लेकर शैलेश अब शो को छोड़ चुके हैं। हालांकि बीच में खबर आई थी कि वह वापस आ जाएंगे लेकिन असित मोदी का एक बयान सामने आया था जिसमें वे कहते हुए नजर आए कि जिसे शो में वापस आना होगा वह आ जाएगा नहीं तो शो आगे तो चलेगा ही। जिसके बाद शैलेश ने भी उन पर आपत्तिजनक तंज कसा।

शैलेश की शो में नही होगी वापसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के निर्माता को मिला दूसरा तारक मेहता, शैलेश लोढ़ा की जगह यह चेहरा दिखेगा

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच हुई कहासुनी की वजह से लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि शायद शैलेश मान जाएंगे और शो में वे वापस देखने को भी मिलेंगे लेकिन अब इस बात का सफाया हो चुका है कि वह शो में वापस नहीं आएंगे क्योंकि वह दूसरे शो के लिए काम करना शुरू कर चुके हैं। वही बीच में खबरें सामने आने लगी थी कि जैनराज राजपुरोहित द्वारा शैलेश को रिप्लेस किया जाएगा लेकिन इसकी पुष्टि असित मोदी ने अपने इंटरव्यू में की और उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें तारक के लिए रिप्लेसमेंट नहीं मिला है जिसकी वे अब खोज में लगे हुए हैं। देखना यह होगा कि तारक मेहता के रूप में अब कौन सा नया किरदार देखने को मिलेगा और लोग उसे कितना पसंद कर पाएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *