पूनम पांडे ने बारिश में भीग कर बिखेरी खूबसूरती, लोगो ने शॉर्ट ड्रेस में देख कर सुनाई खूब खरी-खोटी

पूनम पांडे जिन्हें पिछले समय लॉकअप शो में देखा गया था शो के दौरान उन्हें काफी अच्छी खासी लोकप्रियता मिली जिसका वे काफी समय से इंतजार भी कर रही थी। बता दे पूनम ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत पर कई बार दांव पर लगाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं चल पाई। वही पूनम ने कई मॉडलिंग से जुड़े काम भी किए जिसमें उन्हें अच्छा खासा फेम मिला। बता दे पूनम पांडे अपने पति से तलाक की वजह से भी सुर्खियों में आई थी तब उनका चेहरा लोगों के सामने आया और लोग उन्हें पहचानने लगे। लेकिन जब पूनम शो में आई तब लोगों के दिलों में उनकी अलग जगह बनी जिसके चलते वह आजकल पैपराजी से घिरी हुई ही नजर आती है और सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगती है जिस पर लोग अपना रिएक्शन देते नजर आते हैं।

चश्मे की वजह से हुई ट्रोल

पूनम पांडे ने बारिश में भीग कर बिखेरी खूबसूरती, लोगो ने शॉर्ट ड्रेस में देख कर सुनाई खूब खरी-खोटी

हाल ही में पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वह हॉट लुक्स को दर्शाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने जो चश्मे लगाए हुए हैं वह काफी अजीब है और उनकी शॉर्ट ड्रेस से बिल्कुल भी मैच नहीं होते जिसके चलते तस्वीरों पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा कि यह तो वेल्डिंग वाले चश्मे हैं, वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि पूनम इन सभी को इग्नोर करती नजर आती हैं और वे अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीतने में भी कभी पीछे नहीं रहती। पूनम के हॉट लुक्स की चर्चा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में होती ही रहती है जिसके चलते वे काफी ज्यादा वायरल रहती हैं और लोगों उन्हें काफी देखना भी पसंद करते हैं। आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं पूनम पांडे कैसे अपनी शॉर्ट ड्रेस में भीगती हुई नजर आई और लोगों ने इस पर अपने कैसे रिएक्शन दिया।

शॉर्ट ड्रेस पहन भीगी बारिश में

पूनम पांडे ने बारिश में भीग कर बिखेरी खूबसूरती, लोगो ने शॉर्ट ड्रेस में देख कर सुनाई खूब खरी-खोटी

पूनम पांडे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें में शॉर्ट ड्रेस पहन गोलगप्पे खाने पहुंची और लोगों ने उन्हें इस पर जल्द ही ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। लोग उन्हें कहते नजर आए कि वह ऐसे कपड़े पहन कर गोलगप्पे खाने कैसे जा सकती हैं वहीं उनके फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते भी नजर आए। पूनम पांडे हमेशा बोल्ड लुक में नजर आती हैं और अपनी अदाओं की वजह से लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वही बात करें वीडियो की तो पूनम गोलगप्पे खाने के बाद बारिश में भीगती हुई भी नजर आती हैं और लोगों से यह भी कहती नजर आती हैं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता वे अपनी लाइफ स्टाइल और अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीना जानती है जिसके चलते यह कहा जा सकता है कि पूनम पांडे कितनी ज्यादा बेबाक हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़कर बहुत ज्यादा खुश है जिसको देख उनके फैंस भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *