रामायण की सीता छोटे कपड़ो में आयी नजर, दर्शको के भड़कने के बाद सामने से आकर मांगी माफ़ी

1987 में रामानंद सागर जी द्वारा बनाया गया धारावाहिक ‘रामायण’ जो दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया। धाराविक के एक एक किरदार को दर्शकों द्वारा उसी रूप में स्वीकार किया जाने लगा। वे हर कर किरदार को भगवान की छवि के रूप में मानने लगे थे। इसी तरह धारावाहिक में जिन्होंने ‘सीता’ का किरदार निभाया वे थी ‘दीपिका चिखलिया’। अपने अभिनय से इन्होंने उस समय सभी को काफी प्रभावित किया था जिसके बाद इन्हें ‘सीता’ के नाम से ही जाना जाने लगा और लोगो ने इनके रूप को और इन्हे ढेर सारा प्यार दिया। कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री किसी भी किरदार को निभाए लेकिन अपनी निजी जिंदगी में वैसी छवि रख पाना काफी मुश्किल होता है और इन्ही कुछ कारणों की वजह से दीपिका की कुछ समय पहले एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसकी वजह से काफी ट्रोल हुई।

दीपिका इस तरह आई ट्रोलर्स के निशाने पे

रामायण की सीता छोटे कपड़ो में आयी नजर, दर्शको के भड़कने के बाद सामने से आकर मांगी माफ़ी

बीते दिनों मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की तस्वीर वायरल हुई जिसकी वजह से उन्हें बहुत से तानों और अपमान का सामना करना पड़ा आइए बताते है तस्वीरों के पीछे छिपे राज के बारे में। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही थी। उन्होंने उस ड्रेस को दिखाते हुए तस्वीर साझा की थी इसी के साथ उन्होंने हाथ में ड्रिंकिंग ग्लास भी पकड़ रखा था लोगो का मानना था कि वे अल्कोहल पी रही थी और इस बात का उन्हें अंदाजा भी नहीं था की वे इस तरह एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो जायेगी। बता दें कि सबके दिलों में उनकी छवि सीता की बनी हुई हैं और जब लोगों ने उनकी ऐसी तस्वीरें देखी तो उन्हे जमकर फटकार लगाई जिसकी वजह से उन्हें वह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट करनी पड़ी। पोस्ट डिलीट करने को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं पोस्ट डिलीट क्यू ना करू जब मेरे फैंस उससे इतने नाराज हो गए हैं तो”। वे इस बात को बढ़ावा नही देना चाहती थी इसलिए उन्होंने पोस्ट डिलीट करदी।

अपने फैंस से माफी मांगती नजर आई दीपिका

रामायण की सीता छोटे कपड़ो में आयी नजर, दर्शको के भड़कने के बाद सामने से आकर मांगी माफ़ी

दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल अकाउंट से वह तस्वीर डिलीट कर तो दी लेकिन बाद में उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी।उन्होंने ई-टाईम्स के एक इंटरव्यू के दौरान उनके साथ हुई इस घटना के बारे में खुलकर बातचीत की और कहा कि “मैं अपने फैंस का दिल नही दुखाना चाहती थी,मुझे बुरा लग रहा है कि में इस तरह ट्रॉलर्स के निशाने पर आई और मैने अपने फैंस के सेंटिमेंट को हर्ट किया मैं जानती हूं की लोग मुझे अभी भी सीता के रूप में ही देखते हैं दीपिका चिखलिया के रूप में नही। उनके धारावाहिक को अब तो बहुत साल हो गए लेकिन दर्शक अभी भी उन्हें उसी रूप में देखते हैं और स्नेह करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *