अब ये नए कलाकार निभायेंगे मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का किरदार

‘सब टीवी’ चैनल पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता हैं। यह एक पारिवारिक शो है जिसे छोटे बच्चे से लेकर बड़े बूढ़ों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है पिछले 14 सालों से इस शो ने अपने दर्शकों के दिलों में अलग पहचान बना रखी है। इस धारावाहिक में सभी अपने अलग किरदारों की वजह से जानें जाते है उन्ही प्रमुख किरदारों में से एक थे हम सब के चहेते नट्टू काका जिनका रियल लाइफ नाम ‘घनश्याम नायक’ था। नट्टू काका इस शो में तबसे थे जबसे इस शो की शुरुआत हुई थी। तीन साल पहले उन्होंने अपनी बीमारी की वजह से शूटिंग से ब्रेक लिया था और उसके बाद वे उस बीमारी से उभर ही नही पाए और इस दुनिया से चल बसे।

धीरे धीरे सभी जाना चाहते हैं शो छोड़कर

अब ये नए कलाकार निभायेंगे मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का किरदार

आपको बता दें कि इस समय यह शो बहुत ही बुरे समय से गुज़र रहा है सभी कलाकार अपने अपने निजी जीवन में व्यस्त हैं जिसकी वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ रहा है। शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी यानी हमारी दया भाभी जो इस शो को छोड़कर जा चुकी हैं। फैंस को उनकी कमी बहुत खलती है क्यूंकि उन्होंने अपने अभिनय से सबको बहुत प्रभावित किया और अपने अभिनय की छाप सबके दिलों पे छोड़ी। दया भाभी के बाद अंजली मेहता और रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाले कलाकारों ने भी शो को अलविदा कह दिया और उनकी जगह अब हमें दूसरे चेहरे देखने को मिलते हैं। सभी ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी संभाली और उसमें आगे बढ़े। इस शो में जितने भी पुराने कलाकार थे वे सभी लगभग शो की शुरुआत से ही उसमे काम कर रहे थे जो इतने सालों बाद शो को छोड़कर जा चुके है।

नट्टू काका की जगह अब ये कलाकार रहेंगे

अब ये नए कलाकार निभायेंगे मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का किरदार

शो के निर्माता असित मोदी जिन्होंने यह बड़ी खबर एक वीडियो के माध्यम से हम सभी तक पहुंचाई की पूरे 3 साल के बाद शो में नट्टू काका की वापसी होने वाली है दरअसल शो में अभी यह दिखाया जा रहा है कि गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में चोर घुस आए हैं जिसकी वजह से जेठालाल काफी डर जाते है और पुलिस को तुरंत खबर देते है जब पुलिस ऑफिसर वहां आते है तो चोर को बाहर लेकर आते हैं और चोर के मुंह पर कपड़ा होता है वह कपड़ा जैसे ही हटाते हैं तो चोर की शक्ल देख जेठालाल और बाकी लोग हैरान रह जाते है तब कयास लगाए जा रहे थे कि ये नट्टू काका है बाद में असित मोदी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के जरिए यह बात साफ हो गई की ये वही थे। वीडियो में असित मोदी नए नट्टू काका से सबको रूबरू करवाते है हालाकि उन्होंने नए नट्टू काका का असल नाम अभी तक नहीं बताया है। अब देखना यह है कि नए नट्टू काका हमारे घनश्याम नायक की तरह सबके दिलों में जगह बना पाते है या नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *