लंच डेट पर दिखी जानवी कपूर के साथ न्यासा देवगन, दोनों स्टार किड्स के बीच दिखी शानदार बॉन्डिंग

बता दें अभी कुछ एक्टर्स वैकेशंस पर गए हुए और अपने सोशल अकाउंट्स के जरिए अपने ऑफ कैमरा मोमेंट्स हमारे साथ शेयर करते नजर आते हैं इन एक्टर्स में से ही एक है जाह्नवी कपूर। जाह्नवी हाल ही में अपने दोस्तों के साथ एमस्टर्डम में घूम रही हैं उनके दोस्तों के बीच एक और चेहरा सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया और वह चेहरा है ‘नायसा देवगन’ का। जाह्नवी के साथ नायसा को देख कर सभी फैंस पहले तो हैरान हो गए फिर बहुत खुश हुए। दोनो साथ में अपने दोस्तो के साथ लंच करते नजर आए। बता दें नायसा सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू भी नही किया है जबकि दूसरे स्टार किड्स की बात करे तो कुछ ने इंडस्ट्री में कदम रख दिए और कुछ ऐसे है जो कदम रखने वाले हैं।

जाह्नवी कपूर ने दिखाया अपना चैरी लूक

लंच डेट पर दिखी जानवी कपूर के साथ न्यासा देवगन, दोनों स्टार किड्स के बीच दिखी शानदार बॉन्डिंग

जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड एंड सैक्सी लुक्स से सभी को घायल कर देती हैं। उनके फोटोशूट्स से हम यह बात कह सकते हैं की बहुत कम समय में उन्होंने अपनी बॉडी को और लुक्स को इस काबिल बनाया कि हर कोई उनका दीवाना हो जाए। उनकी फिल्मों में अदाकारी बेहद ही कमाल की होती हैं। जाह्नवी ने कई हिट फिल्में की है उनकी फिल्में चाहे सिनेमा हॉल में रिलीज हुई हो या ओटीटी प्लेटफार्म पे सभी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है आगे भी करती रहेगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी उन तस्वीरों में उन्होंने डार्क रेड कलर की फुल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वे काफी हॉट लग रही थी साथ ही स्मोकी आईज के साथ रेड लिपस्टिक ने तो उनके फैंस का जैसे दिल ही लूट लिया हो क्यूंकि उन तस्वीरों पर बहुत से कॉमेंट्स आए थे उनका कमेंट सेक्शन पूरा फायर इमोजी से भरा हुआ था जिससे हम कह सकते हैं कि अपने बोल्ड लुक्स से उन्होंने एक बार फिर सबको प्रभावित किया।

रेड ड्रेस में जाह्नवी और नायसा ने की ट्विनिंग

लंच डेट पर दिखी जानवी कपूर के साथ न्यासा देवगन, दोनों स्टार किड्स के बीच दिखी शानदार बॉन्डिंग

जाह्नवी ने जो पोस्ट अपलोड की है उसमे देखा जा सकता है कि सभी साथ में काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के लुक्स और ग्लैमर पे तो वैसे ही सब फिदा हो जाते है लेकिन नायसा ने भी कोई कसर नही छोड़ी है वे भी उस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। बता दें जाह्नवी और नायसा ने रेड ड्रेस में ट्विनिंग की थी जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रही थी और दोनों की दोस्ती को भी उनके चाहने वालों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। सभी अपने काम से ब्रेक लेते हैं और वैकेशंस पे अपने फैमिली या दोस्तों के साथ नजर आते है और एंजॉय करते हुए दिखाई देते है। बता दें जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ऑन द वे है। हमें जल्द ही वे बड़े परदे पर देखने को मिलेगी अब देखना ये है की आने वाली फिल्मों में भी वे इसी तरह का कर पाएगी या नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *