मुख्यमंत्री के घर की बहु होकर भी बच्चो को पैदल छोड़ने जाती है स्कूल, जेनेलिया की यह तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

वर्तमान समय में वे लोग जो लोकप्रिय है या जिन्हें इंडस्ट्री में अहम पहचान मिली हुई होती है उनका रहने का तौर तरीका और ढंग साधारण लोगों से काफी अलग हो जाता है क्यूंकि वे उसी रूप में ढल जाते है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनका व्यवहार काफी साधारण होता है जिसकी वजह से वे आम लोगों से जुड़े रहते हैं। हम बात कर रहे हैं एक ऐसी अभिनेत्री की जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर यह मुकाम हासिल किया जिसका उन्हें जरा भी घमंड नही है वे है जेनेलिया डिसूजा। हिंदी बॉलीवुड में पहचान बनाने के साथ ही ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भी मुख्य अभिनेत्री रह चुकी हैं। इनके काम की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है ये बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता की पत्नी हैं। आगे इनके काम और शादी शुदा जिंदगी की चर्चा करते हैं।

बॉलीवुड से शादी तक का सफर

मुख्यमंत्री के घर की बहु होकर भी बच्चो को पैदल छोड़ने जाती है स्कूल, जेनेलिया की यह तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

जेनेलिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद कमाल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि इन्होंने बहुत समय से कोई काम नही किया है ना ही इनके आगे कोई फिल्म में दिखाई देने की उम्मीद है। लेकिन इनके फैंस चाहते है कि ये जल्द से जल्द बॉलीवुड में अपनी वापसी कर ले। बात करे इनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की तो इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रचलित और बेहद पसंद किए जाने वाले अभिनेता रितेश देशमुख से 2012 में शादी की थी। शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड से अपनी दूरियां बना ली और अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गई जिसकी वजह से अभी तक ये किसी भी फिल्म या किसी म्यूजिक एल्बम में नजर नही आई। बता दें जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं जिनके साथ वे आए दिन अपने सोशल अकाउंट्स पर फोटोज या विडियोज शेयर करती नजर आती है और दोनों बच्चे मस्ती करते हुए काफी क्यूट लगते है।

काफी साधारण रहकर दर्शाती हैं अपने गुण

मुख्यमंत्री के घर की बहु होकर भी बच्चो को पैदल छोड़ने जाती है स्कूल, जेनेलिया की यह तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

जेनेलिया रितेश देशमुख की पत्नी है और रितेश महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे है जिसकी वजह से जेनेलिया एक राजनीतिक परिवार से बिलॉन्ग करती हैं। दोनों पति पत्नी दूसरो के प्रति काफी सादा व्यवहार रखते हैं जिसकी वजह से लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं। कुछ दिनों पहले जेनेलिया की तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें वे अपने बच्चो को पैदल स्कूल छोड़ती हुई नजर आई थीं ये नजारा देख कर इनके फैंस बहुत प्रभावित हुए और इनकी बहुत तारीफ भी की। इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो इस स्वभाव को अपनाते हैं और उनमें से एक है जेनेलिया जो परिवार को संभालती हुई नजर आती है उनका और रितेश का व्यवहार एक दूसरे से मिलता जुलता है जिसकी वजह से ये जोड़ी बेहद पसंद की जाती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *