मलाइका की नक़ल करना नोरा को पड़ गया भारी, फैंस ने नोरा की चाल देख कर उड़ाया मजाक

नोरा फतेही आज बॉलीवुड की सेंसेशनल क्वीन के नाम से प्रसिद्ध है उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा है बता दे फिलहाल में एक रियलिटी शो को जज कर रही है जो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है शो का नाम है डांस दीवाने जूनियर्स शो में वे अलग-अलग डिजाइनर और बहुत ही खूबसूरत ड्रेसेस और साड़ियां पहनती नजर आती है जिससे फैंस उनकी तस्वीरों पर बहुत प्यार लुटाते हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं नोरा फतेही आज अपने आप में एक बहुत बड़ा नाम है जिसे हर कोई पसंद करता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें पसंद नहीं करते हैं जिसकी वजह से वे आए दिन ट्रोल होती नजर आती हैं। अभी हाल ही में वे अपनी ऐसी ही किसी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई और ट्रॉलर्स ने उनकी ड्रेस को नाइटी से कंपेयर कर दिया।

गार्ड को गुलाम की तरह ट्रीट करती दिखी नोरा

मलाइका की नक़ल करना नोरा को पड़ गया भारी, फैंस ने नोरा की चाल देख कर उड़ाया मजाक

कुछ दिनों पहले नोरा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वे एक रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर जाने के लिए पहुंचती हैं और जब वे अपनी गाड़ी से निकलती हैं तो तेज बारिश हो रही होती है जिससे वे अपनी साड़ी नही संभाल पाती और एक गार्ड उनकी साड़ी को भीगने से बचाने के लिए उनकी साड़ी पकड़ कर उन्हे वैनिटी वैन तक पहुंचता है और खुद भीगता हुआ जाता है जिस पर लोगों की बहुत बुरी प्रतिक्रियाएं आती हैं और यूजर्स इन्हें नखराली क्वीन के नाम से संबोधित करते नजर आते हैं साथ ही कुछ यूजर्स लिखते है की जब कपड़े संभाले नही जाते तो पहनते ही क्यों है, दूसरो को अपना गुलाम समझते हैं। इस तरह के ट्रॉलर्स का तो नोरा को आए दिन सामना करना पड़ता है साथ ही लोग समझते हैं की वे इस तरह की हरकतें करके भारतीय सभ्यता का अपमान करती हैं। बहरहाल उनके फैंस की भी कोई कमी नही है जो उनकी हर एक पोस्ट पर भर भर के प्यार लुटाते है।

नोरा ने मलाइका की तरह बदली अपनी चाल

मलाइका की नक़ल करना नोरा को पड़ गया भारी, फैंस ने नोरा की चाल देख कर उड़ाया मजाक

नोरा फतेही हाल ही में मुंबई के किसी मॉल के बाहर स्पॉट हुई जहां उन्होंने हील्स के साथ मस्टर्ड कलर का वन पीस पहन रखा था जिस पर वे काफी ट्रोल हुई और लोगों ने उनकी ड्रेस को नाइटी से कंपेयर किया इतना ही नहीं जब वे अपनी गाड़ी से उतर कर चलती हुई आई तो उनकी चाल भी कुछ अलग लग रही थी जैसा कि आपने पहले मलाइका की एक वायरल वीडियो में देखा होगा और अब नोरा को उस तरह से चलते हुए देखा गया हालांकि नोरा अपने ग्लैमर और ग्रेस की वजह से जानी जाती है। अपने लाइट मेकअप लुक से वे काफी खूबसूरत लग रही थी। नोरा की बात की जाए तो वे अपने हर अटायर से सभी को अपनी और आकर्षित करती हैं साथ ही उनके फैंस का दिल जीतने का एक मौका तक नहीं छोड़ती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *