सलमान खान ने फिर दिखाई दबंगई, बिग बॉस के 17वे सीजन के लिए 1050 करोड़ की मोटी रकम की मांग

बिग बॉस वह शो है जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जाता हैं और हर साल शो की टीआरपी बढ़ती ही जा रही हैं। शो के कुछ सीजंस ऐसे भी हैं जिन्हें दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नही किया फिर उसकी वजह कंटेस्टेंस हो या मेकर्स की योजनाएं। लेकिन शो में आने वाला हर मोड़ दर्शकों की रुचि बढाता है। बात करे सलमान खान की तो सलमान शो को इसके चौथे सीजन से होस्ट कर रहे है और अब तक शो के 16 सीजन पूरे हो चुके हैं जो की इस शो के मेकर्स की बहुत बड़ी उपलब्धि है। हर साल शो के लिए दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स भी शो के प्रति दर्शकों की रुचि को बढ़ाते हैं। खबरें आ रही है की सलमान ने शो को होस्ट करने के लिए अपनी फीस तीन गुना ज्यादा बढ़ा दी जिसकी पूरी जानकारी आपको आगे देंगे।

शो की कंटेस्टेंट लिस्ट हो चुकी है जारी

सलमान खान ने फिर दिखाई दबंगई, बिग बॉस के 17वे सीजन के लिए 1050 करोड़ की मोटी रकम की मांग

हर साल शो में टीवी जगत और फिल्मी दुनिया से संबंधित कई कलाकार शो में हिस्सा लेते हैं और शो में रहते हुए ही वे अपने बारे में अथवा अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे करते हैं जिसका फैंस को नहीं पता होता और इन्हीं कुछ कारणों की वजह से इस शो की टीआरपी टीवी के रियलिटी शोस में से सबसे ज्यादा होती है। ऐसे कंटेस्टेंट्स जिन्हें दर्शक टीवी में भी देखना पसंद करते हैं उन्हें शो में भी काफी पसंद किया जाता है और उनकी असली छवि दुनिया के सामने आती है। इस बार शो में अर्जुन बिजलानी, मुन्नवर फारूखी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, आज़मा फल्लाह, शिवम शर्मा, जय दुधाने, मुनमुन दत्ता, कैट क्रिश्चियन, जन्नत जुबेर, फैजल शैख, केविन अल्मासिफर, आरुषी दत्ता, पूनम पांडे, बसीर अली और जैद दरबार नजर आएंगे।

शो होस्ट करने के लिए बढ़ाई सलमान ने तीन गुना ज्यादा फीस

सलमान खान ने फिर दिखाई दबंगई, बिग बॉस के 17वे सीजन के लिए 1050 करोड़ की मोटी रकम की मांग

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस जो हर साल प्रसारित होते ही सुर्खियों में बना रहता है और दर्शक इस शो को काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि इसने 16 सीजन पूरे कर लिए और आज भी दर्शक इसे देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। शो को हर साल सलमान के द्वारा होस्ट किया जाता है और शो की सफलता का काफी श्रेय इन्हे ही जाता है। बता दे पिछले कुछ सीजन होस्ट करने के लिए सलमान ने 350 करोड़ रूपए लिए थे वहीं इस सीजन यानी 17वे सीजन को होस्ट करने के लिए 1050 करोड़ की मांग रखी है जिसे सुनने के बाद मेकर्स के होश तो उड़ ही गए होगे लेकिन इस पर अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नही आया की सलमान के ऑफर को मेकर्स ने स्वीकारा या नही। सलमान की वजह से ही शो इतना सफल हो पाया और दर्शकों को भी सलमान को ही देखना पसंद है उम्मीद है फीस को लेकर सलमान और मेकर्स में जल्द ही सुलझाव हो जाए जिससे दर्शक अपने पसंदीदा शो को चाव से देख सके।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *