करीना कपूर की फोटो लेते हुए कैमरामैन ने करीना के साथ कर दिया कांड, गुस्से में पति सैफ बोले कैमरा तोड़ दूंगा

बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान ने अपने जीवन में अब तक 2 शादियां की है। पहली शादी उन्होंने अमृता सिंह से की थी जो उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थी हालांकि अमृता सिंह से उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और उनसे शादी के 12 साल बाद उन्होंने तलाक ले लिया। दूसरी हमसफर के रूप में सैफ ने करीना कपूर को चुना। करीना कपूर के साथ उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आती है। यह दोनों कपल एक साथ जहां भी जाते हैं लोगों की नजरें इनके ऊपर तक जाती है। करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे तैमूर अली खान और जहा अली खान भी हैं बेहद पॉपुलर है।करीना कपूर और सैफ अली खान एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमे सैफ अली खान कैमरामैन की अश्लील हरकत की वजह से उसे फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

अकेले में सैफ और करीना की तस्वीरे निकालने पर भड़के सैफ

करीना कपूर की फोटो लेते हुए कैमरामैन ने करीना के साथ कर दिया कांड, गुस्से में पति सैफ बोले कैमरा तोड़ दूंगा

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है इन दोनों के बारे में कहा जाता है कि शादी से पहले भी यह दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान को एक कैमरामैन को फटकार लगाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में कैमरामैन सैफ अली खान और करीना कपूर की तस्वीर निकालते हुए नजर आ रहा है जिसके कारण सैफ अली खान फोटोग्राफर पर बुरी तरह से झल्लाते हुए नजर आ रहे हैं आइए आपको बताते हैं सैफ अली खान के इस गुस्से के पीछे का राज

पत्रकार को सैफ ने इस अंदाज़ में दी धमकी

करीना कपूर की फोटो लेते हुए कैमरामैन ने करीना के साथ कर दिया कांड, गुस्से में पति सैफ बोले कैमरा तोड़ दूंगा

सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान एक पत्रकार को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह वीडियो तब का है जब करीना कपूर और सैफ अली खान एक दूसरे के साथ शादी नहीं किए थे और छुप छुप कर एक दूसरे से मिला करते थे तभी एक पार्क में करीना कपूर और सैफ अली खान को एक पत्रकार ने एक साथ देख लिया और उनकी तस्वीर निकालने लगा। पत्रकार की यह हरकत देखकर सैफ अली खान ने अपना आपा खो दिया और वह फोटोग्राफर के ऊपर झल्लाने लगाने लगे। सैफ अली खान और करीना कपूर का यह पुराना वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो से यह स्पष्ट होता है की करीना कपूर और सैफ अली खान शादी के पहले से एक दूसरे के साथ रिश्ते में रह रहे थे और अक्सर इन्हे एक दूसरे के साथ देखा जाता था।

About ajaysinghkaif@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *