रितिक रोशन की बहन पशमीना करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू, रितिक रोशन ने पोस्ट लिख कर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में इन दिनों नए कलाकारों का जलवा छाया हुआ है। आए दिन नए सेलिब्रिटीज लांच हो रहे हैं और वह अपने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज भी कर रहे हैं। बहुत ही जल्द रितिक रोशन की कजिन बहन पशमीना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सुहाना खान के डेब्यू के बाद यह खबर सामने आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ की बहन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, लेकिन उसके पहले ही रितिक रोशन की कजन बहन पशमीना रोशन के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें सामने आ रही है। पशमीना रितिक रोशन की कजन है जो अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस मौके पर रितिक रोशन ने खास पोस्ट भी साझा की।

रितिक रोशन ने अपनी बहन पशमीना के लिए लिखा खास पोस्ट

रितिक रोशन की बहन पशमीना करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू, रितिक रोशन ने पोस्ट लिख कर कही ये बड़ी बात

विश्व के सबसे हैंडसम मेन में शुमार रितिक रोशन अपने परिवार के लिए हमेशा हाजिर होते हैं यही वजह है कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रितिक रोशन हाल ही में पिछली बार फिल्म वार में नजर आए थे और उसके बाद से ही वह फिल्मी पर्दे से दूर है हालांकि खबरें आती रही हैं कि रितिक रोशन कृष 3 की शूटिंग करना शुरू कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल रिपोर्ट नहीं आई है। रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन बहुत ही जल्द अपना बॉलीवुड में डेब्यू शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल से करने जा रही है।अपनी बहन के इस डेब्यू को रितिक रोशन ने अपने ही तरीके से और भी यादगार बना दिया दरअसल अपनी बहन की डेब्यू के लिए कल ऋतिक रोशन ने एक भावुक पोस्ट साझा की है जिसको पढ़ कर हर कोई रितिक रोशन की तारीफ कर रहा है।

बहन पशमीना के डेब्यू से पहले रितिक का यह खास संदेश

रितिक रोशन की बहन पशमीना करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू, रितिक रोशन ने पोस्ट लिख कर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन ने अपनी कजिन सिस्टर पशमीना के लिए एक खत लिखा रितिक रोशन ने लिखा कि पशमीना क्या तुम्हें वह दिन याद है जब तुम कहीं खो गई थी तुम्हारी आंखों में मुझे अभी भी वह तलाश याद है जो तुम्हें शुरू से चाहिए था देखो आज तुमने वह मुकाम हासिल कर लिया अब तुम बेहद मजबूत हो तुमने जो कुछ पाया है अपने दम पर पाया है और उस पर खुश रहना सीखो मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी बहन। आपको बता दें कि रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन की फिल्म इश्क विश्क रिवाउंड की घोषणा हो गई है और इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि अपनी बहन के इस फिल्म में रितिक रोशन भी एक कैमियो रोल करते नजर आ सकते है। यह फिल्म 2023 के जून में रिलीज होगी और अगले महीने के पहले सप्ताह से इस फिल्म के शूटिंग की शुरुआत हो जायेगी।

About ajaysinghkaif@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *