जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, ऐश्वर्या और अमिताभ के संबंधों पर दिया यह बड़ा बयान

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में कब क्या हो जाए इसका अंदाजा किसी को नहीं होता। हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के संबंधों को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि 2007 में ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी। शादी के बाद से ही ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में बहुत कम काम किया है, हालांकि 2018 में उन्होंने लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी की थी। उस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसको देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि अमिताभ बच्चन से नाराज हो गए थे। हाल ही में ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन ने अपने घर के निजी बातों को उजागर किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के संबंधों का भी खुलासा किया है कि वह घर में कैसे रहते हैं।

जया बच्चन ने खोला अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का राज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बहुत ही प्रतिष्ठित कलाकार है। वह अपनी निजी जिंदगी की बातों को बाहर उजागर नहीं करते। यही वजह है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से होने के उसके बावजूद भी उनका कभी किसी से भी बाद विवाद नहीं रहा। हाल ही में उनकी पत्नी जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के संबंधों को लेकर खुलासा किया। जया बच्चन ने यह भी बताया कि आखिर घर में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के साथ कैसा रवैया अपनाते हैं। जया बच्चन का यह स्टेटमेंट काफी चौंकाने वाला था क्योंकि बच्चन परिवार कभी भी अपने घर की बातें लोगों के साथ साझा नहीं करते आइए आपको बताते हैं ससुर और बहू के रिश्ते को लेकर जया बच्चन ने क्या बड़ा खुलासा किया।

घर में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के रवैए पर हो जायेंगे हैरान

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन घर में बिल्कुल सामान्य व्यक्तियों की तरह रहते हैं। जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ हमेशा यह कोशिश करते हैं कि वह ऐश्वर्या राय के सामने नहीं आए उन्होंने यह भी बताया कि ऐश्वर्या राय इस घर में कभी यह जाहिर नहीं होने देती कि वह बॉलीवुड की कोई बड़ी स्टार है बल्कि वह एक सामान्य बहू की तरह घर में व्यवहार करती है। जया बच्चन ने यह भी बताया कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का सारा काम भी खुद ही करती है वहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में बताया की अमिताभ ऐश्वर्या राय के सामने आने से बिल्कुल बचते नजर आते हैं और यह बात मुझे बेहद पसंद है की दोनो ही ससुर और बहू का फर्ज अच्छे से निभाते है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *