₹80000 की हुडी पहन एयरपोर्ट पर नजर आई परिणीति, तीन साल के ब्रेक के बाद करेंगी वापसी

बॉलीवुड में कुछ हो या ना हो लेकिन सेलिब्रिटीज दिखावा जरूर करते हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को देखा गया जो काफी लंबे समय के बाद नजर आई। परिणीति चोपड़ा पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई हैं और ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर साझा की है इसलिए मुंबई एयरपोर्ट पर उनका देखा जाना वाकई चौंकाने वाला था। इस दौरान परिणीति चोपड़ा की ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। मुंबई की गर्मी में भी परिणीति हुडी पहने नजर आई। इस हुडी की कीमत ₹80000 बताई जा रही है इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपने हैंडबैग को ले रखा था जो वह हमेशा अपने पास रखती हैं। परिणीति चोपड़ा पिछले काफी लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है, लेकिन एयरपोर्ट पर उनके इस कैजुअल स्टाइल ने सबका दिल जरूर जीत लिया।

इम्तियाज अली के साथ आने वाली है फिल्म, यह होगा फिल्म का टाइटल

₹80000 की हुडी पहन एयरपोर्ट पर नजर आई परिणीति, तीन साल के ब्रेक के बाद करेंगी वापसी

बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में शुमार परिणीति चोपड़ा काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है, लेकिन अब बहुत ही जल्द वह बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। पिछले काफी लंबे समय से छुट्टियां बिता रही परिणीती चोपड़ा फिल्म के शूटिंग करने के लिए तैयार हो गई है। उनकी आगामी फिल्म होगी प्रेम कहानी बनाने में उस्ताद इम्तियाज अली के साथ। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। फिलहाल इस फिल्म के मेल रोल की तलाश की जा रही है। इस फिल्म का टाइटल चमकीला होगा और यह एक लव स्टोरी होगी जिसके जरिए परिणीति चोपड़ा लगभग 3 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करेगी। फिल्म में मेल करेक्टर के लिए वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम के ऊपर विचार किया जा रहा है।

आखिर कहा गायब हो गई थी परिणीति चोपड़ा, अब करने जा रही है वापसी

परिणीति चोपड़ा ने 2012 में अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत बड़े ही जबरदस्त ढंग से की थी। हालांकि परिणीति इससे पहले फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल में नजर आ चुकी थी लेकिन बतौर मुख्य कलाकार कि भुमिका में परिणीति चोपड़ा की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म को देखने के बाद लोग परिणीति के दीवाने हो गए थे और उन्हें बॉलीवुड का आगामी सितारा समझा जाने लगा था। लेकिन इस सफलता के बाद परिणीति चोपड़ा ने एक गलती कर दी और वह ये थी कि उन्होंने ऐसे फिल्मों को साइन किया जिसमे उनके किरदार मजबूत नहीं थे जिस वजह से उनकी लोकप्रियता में काफी गिरावट आई। बहरहाल अब परिणीति चोपड़ा अपने पुरानी गलतियों से सबक ले चुकी है और एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने को वह तैयार है। इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला के बाद 2023 में भी वह 2 और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है।

About ajaysinghkaif@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *