कोलकाता में कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं सोनू निगम, केके के हादसे के बाद भी कैंसिल नहीं करेंगे अपना शो

पिछले दिनों बॉलीवुड में शोक का माहौल सब हो गया जब कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे केके का खराब मैनेजमेंट की वजह से निधन हो गया जिसके बाद से ही टुडे सिनेमा जगत को बहुत ही गहरा घर पहुंचा था हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना था कि केके का निधन हाथापाई से हुई है लेकिन कोलकाता पुलिस अभी तक इसका निष्कर्ष निकालने में नाकाम रही है। इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई बड़े गायकों ने कोलकाता के इवेंट मैनेजमेंट को खूब लताड़ा था और उनकी आलोचना की थी। उनका कहना था कि जब तक वहां पर सारी व्यवस्था सही नहीं हो तब तक कंसर्ट का आयोजन करवाना ही नहीं चाहिए लेकिन बड़ी खबर यह आ रही है कि बॉलीवुड के बड़े गायक सोनू निगम अब अगले सप्ताह कोलकाता में अपना एक शो करने जा रहे हैं जिसके बाद लोग उन्हें इस बात के लिए मना भी कर रहे हैं।

कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं सोनू निगम, कैंसिल नहीं करेंगे अपना शो

कोलकाता में कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं सोनू निगम, केके के हादसे के बाद भी कैंसिल नहीं करेंगे अपना शो

बॉलीवुड गायक केके के निधन के बाद कई बड़े गायकों ने कोलकाता के मैनेजमेंट के ऊपर यह आरोप लगाया था कि वहां पर मैनेजमेंट ढंग से नहीं किया गया था। अरमान मलिक ने यह कहा था कि अगर आप किसी सिंगर को अपने यहां इवेंट पर बुलाते हैं तब उनकी सुरक्षा का ख्याल रखना आपकी जिम्मेदारी है। अरमान मलिक के अलावे बॉलीवुड गायक स्टीफन बिन ने भी कोलकाता के मैनेजमेंट को दोषी करार दिया था उन्होंने कहा है कि ऐसी जगह पर आयोजन करवाया ही नहीं जाना चाहिए जहां भीड़ हद से ज्यादा हो जाए। स्टीफन बिन ने इस दौरान चंडीगढ़ में हुए हादसे का भी हवाला दिया जिसमें कुछ असामाजिक तत्व स्टेज में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे थे। हालाकी कोलकाता के मैनेजमेंट डायरेक्टर ने इस बात का भरोसा दिलाया है कि जुलाई में होने वाले शो में ऐसी कोई भी शिकायत नहीं आएगी।

जुलाई में लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे सोनू निगम, टोचन घोष करेंगे इवेंट का मैनेजमेंट

कोलकाता में कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं सोनू निगम, केके के हादसे के बाद भी कैंसिल नहीं करेंगे अपना शो

बॉलीवुड के नामी गायकों में शुमार सोनू निगम केके के निधन के बाद भी कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस करने के लिए जा रहे हैं। कोलकाता के इवेंट मैनेजर टोचन घोष ने यह जानकारी दी है कि केके का निधन और सोनू निगम का आना इसमें कोई भी तालमेल नहीं है यह एक घटना थी जो हो चुकी है और अब इसे लेकर बैठे नहीं रह सकते। हम अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रहे हैं कि सोनू निगम के इस इवेंट में कोई भी गड़बड़ी नहीं हो। अगर सब कुछ सही रहा तो सोनू निगम जुलाई में कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस करते हुए नजर आएंगे ठीक है कि निरंतर खुद सोनू निगम ने भी शोक जताया था लेकिन अब खुद सोनू निगम भी कोलकाता में अपना लाइव शो करने जा रहे हैं। इस मौके पर सोनू निगम के फैंस उन्हें कोलकाता जाने से मना कर रहे हैं।

About ajaysinghkaif@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *