कुंवारेपन को लेकर छलका एकता कपूर का दर्द, आखिर क्यों पिता जितेंद्र को ठहराया इसका जिम्मेवार

छोटे पर्दे की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर 47 साल की हो चुकी है लेकिन आज तक वह कुंवारी है। कई लोग उनकी तुलना सलमान खान के साथ करते हैं लेकिन खुद एकता कपूर यह कहती है कि उन्हें अभी भी शादी के ऑफर मिल रहे हैं और वह अपनी मर्जी से शादी नहीं कर रही हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र के बारे में यह बयान दिया था कि उनके पिता के कहे एक बात की वजह से ही वह आज तक कुंवारी है वरना आज वह भी शादीशुदा होती और उनके भी प्यारे प्यारे बच्चे होते। हालांकि एकता कपूर ने दो बच्चों को अनाथालय से गोद ले रखा है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि वह कहती रही है कि उन्हें इस बात का जरा भी मलाल नहीं है लेकिन उनके पिता जितेंद्र को आज भी उस बात का अफसोस होता है जो उन्होंने एकता कपूर को 17 साल की उम्र में कही थी।

एकता कपूर को 17 साल की उम्र में पिता जितेंद्र ने दी थी यह सलाह आज तक उस बात को मानती आ रही एकता कपूर

कुंवारेपन को लेकर छलका एकता कपूर का दर्द, आखिर क्यों पिता जितेंद्र को ठहराया इसका जिम्मेवार

छोटे पर्दे की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के निजी जिंदगी को लेकर अक्सर बातें सामने आती रहती हैं। कई लोग यह बोलते हैं कि एकता कपूर करण जौहर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन करन इन बातों को हमेशा से मना करते आए हैं। कुछ लोग तो यह कहते हैं कि एकता कपूर अपने पिता जीतेंद्र की वजह से शादी नहीं कर सकती है। खुद जितेंद्र ने भी एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था जब एकता कपूर 17 साल की थी तब वह शादी करना चाहती थी लेकिन जितेंद्र के एक शब्द ने एकता कपूर की पूरी दुनिया ही बदल कर रख दी जिसकी वजह से आज तक कुंवारी है। आइए आपको बताते हैं जितेंद्र ने ऐसा क्या कहा था एकता कपूर को जिसके वजह से वह आज तक कुंवारी है।

अपने पिता के कहे इस शब्द की वजह से कुंवारी है एकता कपूर

कुंवारेपन को लेकर छलका एकता कपूर का दर्द, आखिर क्यों पिता जितेंद्र को ठहराया इसका जिम्मेवार

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता जितेंद्र के दो बच्चे हैं एक तुषार कपूर जो अभिनय के क्षेत्र में अपना नाम ऊंचा कर चुके हैं वहीं उनकी बेटी एकता कपूर जो छोटे पर्दे की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। हालांकि एकता कपूर आज तक कुंवारी है और इसकी स्पष्ट वजह किसी को नहीं पता है। लेकिन एकता कपूर ने खुद ही यह बताया था कि जब वह 17 साल की थी तब वह शादी करना चाहती थी लेकिन जब अपने पिता को उन्होंने शादी की बात बताई तो उन्होंने कहा कि या तो अभी शादी कर लो या फिर पहले अपना करियर बना लो। एकता कपूर ने पहले करियर बनाने को चुना और उन्होंने छोटे पर्दे पर हम पांच नामक सीरियल से शुरुआत की। सीरियल सुपरहिट साबित हुई थी एकता कपूर ने कहा कि जैसे ही प्रोडक्शन में वह व्यस्त हुई उन्हें अपने समय का पता ही नहीं चला और जब तक उन्हें इस बात का अंदाजा होता तब तक काफी देर हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि अपने पिता की वजह से वह करियर में सक्सेसफुल तो है लेकिन आज तक वह कुंवारी रह गई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *