अपनी अजीबोगरीब चाल के लिए मलाइका हुई ट्रोल , इस वजह से लंगड़ा कर चलती दिखी मलाइका

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेस हैं। उनका ड्रेस सेंस और उनके लूक सभी को उनका दीवाना बना देते हैं। अपनी बढ़ती उम्र में भी वे खुदको बहुत फिट रखती हैं साथ ही अपने सेक्सी और बोल्ड लुक्स की वजह से जानी जाती हैं। आइए बताते है कि कैसे उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से उन्हें लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल बात तब की है जब वे जिम से वापस लौट रही थी और अपने फ्लैट में पहुंचे बाद में जब वे अपनी गाड़ी से निकल कर जाने लगी तब वे ठीक से चल रही थी लेकिन जब उन्हें पता चला कि मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज ले रहे हैं तब उन्होंने अपनी चाल ही बदल डाली। हो सकता है कि अपने बॉडी शेप को दिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया हो लेकिन फिर भी वे अपनी इस हरकत पर ट्रोल हुई। उसके बाद उन्होंने बहुत खूबसूरत वन पिस पहना हुआ था और वे किसी शो पर जा रही थी तब भी वे इसी तरह चलती हुई नजर आई इस पर कुछ लोगो ने कॉमेंट किया कि इनकी चाल खराब हो चुकी हैं वही मलाइका के फैंस को उनका बोल्ड लुक बहुत पसंद आया।

मलाइका अरोड़ा ‘सोनी टीवी ’ के इस शो में है जज

अपनी अजीबोगरीब चाल के लिए मलाइका हुई ट्रोल , इस वजह से लंगड़ा कर चलती दिखी मलाइका

मलाइका ने बॉलीवुड से कुछ समय का ब्रेक लिया है। फिल्मों में वे अब नजर नही आती लेकिन कुछ आइटम नंबर में उन्हें देखा जा सकता है। ऐसा नही है कि उन्होंने काम करना बंद कर दिया उनका मानना है कि जब तक हमारी बॉडी हमारा साथ दे रही है तब तक हमे काम करते रहना चाहिए और उनकी यह सोच बहुत लोगो को प्रेरित करती हैं। बता दे की वे अलग अलग टीवी शो भी जज कर चुकी है लेकिन फिलहाल वे सोनी टीवी के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर ’ सीजन 2 को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं। गीता कपूर और टेरेंस लुइस के साथ इंडियाज बेस्ट डांसर का सीजन 1 भी मलाइका ने ही जज किया था। इस तरह हम देख सकते है कि अपने काम को लेकर वे बहुत सजग है।

अपनी निजी जिंदगी की वजह से रहती है सुर्ख़ियों मे बरक़रार

अपनी अजीबोगरीब चाल के लिए मलाइका हुई ट्रोल , इस वजह से लंगड़ा कर चलती दिखी मलाइका

मलाइका अपने पर्सनल लाइफ के डिसीजन को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। कुछ सालो पहले उन्होंने सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था और दोनों अलग हो गए थे। उनका एक बेटा भी है और उसकी लाइफ के साथ वे कभी कॉम्प्रोमाइज नही करती हैं। फिलहाल वे बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं पहले तो इस बात को जाने बाद में लोगो ने अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी लेकिन उन्हें भी समझ आ गया कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती और वे दोनो साथ में काफी खुश लगते है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वे अब शादी करने वाले हैं लेकिन इस पर मलाइका और अर्जुन ने अपनी तरफ से कोई जवाब नही दिया लेकिन अगर यह बात सच होगी तो इनके फैंस इन्हे साथ देखकर काफी खुश होगे और वे तो उस दिन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *