नेहा कक्कड़ का दिखा बेबी बंप, मां बनने के अफवाहों पर नेहा ने दिया यह बड़ा जवाब

बॉलीवुड की बेहतरीन गायिकाओं में शुमार नेहा कक्कर बहुत ही जल्द मां बनने वाली है हालांकि यह खबर उन्होंने खुद नहीं दी है लेकिन उनकी हालिया साझा की गई तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है बहुत कम समय में ही नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज की बदौलत बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कर के साथ मिलकर बॉलीवुड की इंडस्ट्री पर राज कर रही है। आपको बता दें कि नेहा कक्कर ने 2020 में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की थी और रोहन के साथ नेहा कक्कर की जोड़ी शानदार लगती है। रोहन से शादी के पहले नेहा कक्कड़ का कई अभिनेताओं के साथ चक्कर चल चुका था लेकिन अब नेहा कक्कर अपने पति रोहन के साथ बेहद खुश हैं। हाल ही में साझा की गई तस्वीरों में नेहा कक्कड़ का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह गायिका बहुत ही जल्द मां बनने वाली है।

रोहन के बारे में नेहा ने खोले राज, ऐसे पनपा था दोनो का प्यार

नेहा कक्कड़ का दिखा बेबी बंप, मां बनने के अफवाहों पर नेहा ने दिया यह बड़ा जवाब

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी एक साथ बहुत ही शानदार नजर आती है। यह दोनों ही गायक अपने-अपने क्षेत्र में बहुत पॉपुलर है। कपिल शर्मा के स्टेज शो पर नेहा कक्कड़ ने बताया की वह अपने गाने मैनू व्याह नाल के सेट पर रोहन से पहली बार मिली थी। उन्होंने बताया कि पहले ही मुलाकात में रोहन ने उनसे स्नैपचैट की आईडी मांगी थी जिसके बाद इन दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। नेहा ने बताया कि उन्हें रोहन से कुछ दिनों में ही प्यार हो गया था और वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी लेकिन रोहन ने कहा कि उन्हें अभी सेटल होने में टाइम लगेगा, लेकिन नेहा कक्कड़ के आगे रोहन को झुकना पड़ा। इन दोनों ने 2020 के अक्टूबर महीने में शादी की और शादी के बाद दोनों ने अपनी तस्वीर एक साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

प्रेगनेंसी की खबरों पर खुलकर बोली नेहा कक्कड़, बताई यह बड़ी बात

नेहा कक्कड़ का दिखा बेबी बंप, मां बनने के अफवाहों पर नेहा ने दिया यह बड़ा जवाब

काफी दिनों से नेहा कक्कर की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही थी जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि नेहा कक्कड़ बहुत जल मां बनने वाली है। अपने प्रेगनेंसी की अफवाह पर चुप्पी तोड़ते हुए नेहा कक्कड़ ने बताया कि अभी हम ऐसा कुछ प्लान नहीं कर रहे हैं अगर ऐसा कुछ होता है तो सबसे पहले इन बातों को हम अपने फैंस के साथ साझा करेंगे। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है और आए दिन अपने पति के साथ की तस्वीर साझा करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ के बयान से यह स्पष्ट हो गया कि वह प्रेगनेंट नहीं है बल्कि उनके बढ़े हुए पेट की वजह से ऐसा नजर आ रहा था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *