शाहरुख खान चाहे जवान बने या किसान, उनकी फिल्मों का बायकॉट होना तय है, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड के किंग खान पिछले 4 सालों से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए थे। ऐसा माना जाने लगा था कि शाहरुख खान का फिल्मी करियर लगभग समाप्त हो चुका है क्योंकि उनकी जो भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही थी वह बुरी तरह से पीट जा रही थी। बात करें शाहरुख खान के आगामी फिल्मों की तो आने वाले 2 साल में शाहरुख तीन बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं, और शाहरुख खान के फैंस इस बात को लेकर बहुत खुश है। लेकिन दर्शकों के साथ ही साथ शाहरुख की फिल्मों का बायकॉट गैंग भी इंतजार कर रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे बॉयकॉट गैंग के निशाने पर हैं और लोग आए दिन बड़े सितारों की फिल्मों का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार के रिलीज हुए फिल्म पृथ्वीराज चौंहन को भी लोग बॉयकॉट कर रहे थे। आइए आपको बताते हैं वह कुछ वजहे जिसकी वजह से शाहरुख खान की फिल्मों का भी बॉयकॉट होना तय माना जा रहा है।

अक्षय कुमार की राह पर चले शाहरुख खान, फिल्म के टाइटल से खींचना चाहते हैं दर्शकों का ध्यान

शाहरुख खान चाहे जवान बने या किसान, उनकी फिल्मों का बायकॉट होना तय है, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड के कई सितारों की जब फिल्में हिट नहीं हो रही होती है तो वह देश भक्ति से जुड़ी फिल्में बनाने लगते हैं जिससे उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है और उनकी फिल्में हिट हो जाती हैं। कुछ साल पहले तक अक्षय कुमार इसी पैंतरे को आजमा कर चल रहे थे जिसकी वजह से उनकी फिल्में लगातार कामयाबी हो रही थी लेकिन अक्षय कुमार के रिलीज के दौरान अक्षय के एक बयान ने उनका यह सारा प्लान चौपट कर दिया। ओ माय गॉड के रिलीज के दौरान अक्षय कुमार ने हिंदू धर्म को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी थी जिसके बाद से ही वह आज तक लोगों के निशाने पर हैं। अक्षय कुमार की तरह ही अब शाहरुख खान भी देशभक्ति के कदम पर चल पड़े हैं। हाल ही में रिलीज हुए जवान का टाइटल देखकर लोग उनकी तुलना अक्षय कुमार से करने लगे हैं।

शाहरुख खान की फिल्मों का बायकॉट होना तय, दीपिका पादुकोण भी बन सकती है बड़ी वजह

शाहरुख खान चाहे जवान बने या किसान, उनकी फिल्मों का बायकॉट होना तय है, यह है बड़ी वजह

पिछले डेढ़ महीनों में ही शाहरुख खान ने अपनी आगामी तीन बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म पठान और उसके बाद जवान का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है। दक्षिण भारत के निर्देशक के साथ भी शाहरुख खान फिल्म दुनकी में नजर आने वाले हैं, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म पठान के फर्स्ट लुक के बाद से ही लोगों ने इसे बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था क्योंकि इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण के ऊपर लोग इसलिए गुस्सा है क्योंकि उन्होंने भारत तेरे टुकड़े होंगे वाले गैंग का समर्थन किया था वह भी उनके कॉलेज में जाकर, जिसके बाद शाहरुख खान की फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। उनके हालिया रिलीज टीजर जवान की तुलना भी लोग अक्षय कुमार से करने लगे हैं कि अक्षय भी अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए देशभक्ति का सहारा लेते थे और अब शाहरुख भी उसी राह पर हैं ऐसे में शाहरुख की तीन बड़ी फिल्में बुरी तरह से बॉयकॉट का शिकार बन सकती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *