आलिया भट्ट की शर्मनाक हरकत हुई कैमरे में कैद, लोगो ने बोला दिखाना क्या चाहती हो

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आए दिन खुद को ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाने की होड़ में कम कपड़े पहनती हुई नजर आती रही है। यह अभिनेत्रियां आए दिन अपने खूबसूरत बॉडी को दिखाने के चक्कर में कई बार अपने कपड़ों को उटपटांग ढंग से पहन लेती है। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से लोगों उनकी खूब आलोचना कर रहे है। आलिया भट्ट के बारे में बता दे कि 2 महीने पहले ही उनकी शादी कपूर खानदान के आखरी वारिस रणवीर कपूर से हुई है। शादी के बाद ही आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बेशर्मी करती हुई नजर आ रही है। आइए आपको बताते हैं आलिया भट्ट ने इस वीडियो में ऐसी क्या हरकत कर दी जिसकी वजह से वह आलोचकों के निशाने पर आ गई है।

अपने दुपट्टे को हटाती दिखी आलिया भट्ट, यूजर्स ने कहा कुछ तो शर्म करो

आलिया भट्ट की शर्मनाक हरकत हुई कैमरे में कैद, लोगो ने बोला दिखाना क्या चाहती हो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में है। 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी यह अभिनेत्री बहुत ही जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कपिल शर्मा के शो में बैठी हुई नजर आ रही है और बातों ही बातों में वह अपने दुपट्टे को हटाने का प्रयास करती दिख रहे हैं। आलिया भट्ट के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उनसे बेहद नाराज हो रहे हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने हाथों से दुपट्टे को हटाने का प्रयास कर रही है। आइए बताते हैं यह वीडियो कब का है और आलिया भट्ट क्यों अपने हाथों से अपने दुपट्टे को हटाने का प्रयास करती नजर आ रही है।

आलिया भट्ट ने की यह शर्मनाक हरकत, फैंस ने सुनाई खड़ी खोटी

आलिया भट्ट की शर्मनाक हरकत हुई कैमरे में कैद, लोगो ने बोला दिखाना क्या चाहती हो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई थी जिसके प्रमोशन में वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। इस शो में आलिया भट्ट बिल्कुल ट्रेडिशनल अवतार में सलवार सूट पहनकर पहुंची थी और इस दौरान वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस शो के बीच में बातों ही बातों में आलिया भट्ट अपने दुपट्टे को हटाती नजर आ रही थी कई लोगों को लगा कि शायद गर्मी की वजह से आलिया भट्ट ऐसा कर रही है लेकिन नहीं दरअसल लोगों का अटेंशन अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अपने दुपट्टे को हटाती नजर आ रही थी। इस वीडियो को जब आलिया के फैंस ने देखा तब वह उसके बाद आलिया भट्ट को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब आलिया भट्ट इस तरह से अपने कपड़े को लेकर ट्रोल हो रही है इससे पहले भी फिल्म फेयर अवार्ड में आलिया भट्ट अपनी साड़ी के पल्लू को जानबूझकर गिराती नजर आई थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *