करोड़ो के मालिक होने के बाद भी किराए के घर में रहते है रणवीर सिंह और दीपिका, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में बड़े से बड़े कलाकार हैं जो अपने नामी-गिरामी घर के लिए मशहूर है। शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक अपने नाम के अलावा अपने मशहूर बंगले के लिए भी फेमस है। आपको बता दें कि शाहरुख खान का घर मन्नत तो पूरी दुनिया में फेमस है उसी तरह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम जलसा भी बहुत ज्यादा फेमस है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो करोड़पति होने के बाद भी बेघर है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जो बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं उन्होंने आज तक अपना घर मुंबई में नहीं खरीदा है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज भी किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं आइए आपको बताते हैं ऐसा क्यों।

नंबर एक अभिनेत्री होने के बाद भी किराए के घर में रहती है दीपिका पादुकोण

करोड़ो कि मालिक होने के बाद भी किराए के घर में रहते है रणवीर सिंह और दीपिका, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिन्होंने हाल ही में कान महोत्सव में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया था। उनके बारे में आपको बता दें कि वह मुंबई में अपने मकान में नहीं रहती बल्कि किराए के मकान में रहती है। ठीक उसी तरह उनके पति रणवीर सिंह भी उनके साथ उसी किराए के फ्लैट में रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सालाना इनकम तकरीबन 100 करोड़ रुपए से भी अधिक है इसके बावजूद भी यह दोनों सितारे किराए के मकान में आखिर क्यों रहते हैं इसकी वजह जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने घर में ना रहकर किराए के घर में रहते हैं।

एक फिल्म के करोड़ों रुपए चार्ज करने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस वजह से रहते हैं किराए के मकान में

करोड़ो कि मालिक होने के बाद भी किराए के घर में रहते है रणवीर सिंह और दीपिका, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड के ए लिस्ट कपल में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक साथ पर्दे पर बहुत खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दें कि यह दोनों ही बॉलीवुड के नामी सितारों में से एक है। दीपिका पादुकोण जहां एक फिल्म के पांच से सात करोड़ रुपए चार्ज करती है वहीं रणबीर सिंह भी एक फिल्म के 5 करोड़ से लेकर ₹10 करोड़ तक चार्ज करते हैं। इतनी कमाई होने के बावजूद भी आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किराए के मकान में रह कर अपना गुजारा करते हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों इतने पैसे होने के बाद भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किराए के मकान में अपना गुजारा कर रहे हैं। दरअसल समय की व्यस्तता की वजह से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपना खुद का घर नहीं खरीद पा रहे हैं और उन्हें अपने काम से इतनी भी फुर्सत नहीं हो रही कि वह अपने लिए घर बनवाए इसी वजह से वह आज तक किराए के मकान में रह रहे हैं यह बात खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंटरव्यू में कही है जिसको सुन कर हर कोई हैरान रह गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *