करिश्मा कपूर को जलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही उनकी सौतन, जल्द बनने वाली है मां

बॉलीवुड अभिनेत्रियां आए दिन अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। कुछ दिनों पहले ही 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन करिश्मा कपूर के बारे में यह खबर सुनने में आ रही थी बहुत ही जल्द वह दूसरी शादी करने जा रही है। करिश्मा कपूर का नाम मशहूर बिजनेसमैन के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन करिश्मा कपूर ने खुद इन बातों को सिरे से खारिज किया। आपको बता दें की करिश्मा कपूर ने 2003 में मुंबई के जाने-माने व्यवसाई संजय कपूर के साथ शादी की थी। शादी के 4 साल बाद ही संजय कपूर और करिश्मा कपूर में इतनी अनबन हो गई कि इन दोनों को एक दूसरे से तलाक लेना पड़ा। करिश्मा कपूर से तलाक के बाद संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली वही करिश्मा कपूर तब से अकेले अपना गुजारा कर रही है। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर से तलाक के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी की जो दिखने में बेहद ग्लैमरस है और आए दिन वह संजय कपूर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने जो किया उसको देखकर यह साफ पता चलता है कि वह करिश्मा कपूर को जलाना चाहती है आइए आपको बताते हैं प्रिया सचदेव ने ऐसा क्या किया इसको देखकर करिश्मा कपूर कुछ जलन होने लगी।

करिश्मा कपूर की सौतन ने साझा की अपने पति के साथ तस्वीरें तस्वीरें देख करिश्मा कपूर का दर्द छलक उठा

करिश्मा कपूर को जलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही उनकी सौतन, जल्द बनने वाली है मां

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर आए दिन अपनी तस्वीर और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है। पिछले कुछ समय से करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गई है और कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिर से एक बार बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी वापसी कर सकती है। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने पति के खिलाफ यह बयान दिया था कि वह उनके साथ मारपीट करते थे आपको बता दें कि संजय कपूर से तलाक के बाद ही करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ अकेले रह रही हैं। वहीं संजय कपूर ने प्रिया सचदेव नामक एक ग्लैमरस एक्ट्रेस से अपनी दूसरी शादी कर ली। हाल ही में प्रिया सचदेव में कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है जिसको देखकर करिश्मा कपूर को जलन हो रही है।

करिश्मा कपूर की सौतन ने बेबी बंप के साथ साझा की तस्वीर साथ में नजर आए संजय कपूर

करिश्मा कपूर को जलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही उनकी सौतन, जल्द बनने वाली है मां

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर तलाक के बाद से ही अपने पति से नहीं मिली है। वह हर महीने एलुमनी के तौर पर संजय कपूर से 10 लाख रुपए लेती है। आपको बता दें कि संजय कपूर ने करिश्मा कपूर से तलाक के बाद प्रिया सचदेव नाम की एक लड़की के साथ शादी कर ली थी। प्रिया सचदेव एक बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस है और आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके साथ उनके पति संजय कपूर भी नजर आए बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें उन्होंने करिश्मा कपूर को जलाने के लिए साझा की है। देखना यह है कि अपने सौतन के इस तस्वीर पर करिश्मा कपूर का क्या रवैया होता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *