फिल्म जगत को छोड़ सकती है ऐश्वर्या राय, इस एक्टर के साथ फिल्म करने की जताई आखिरी इच्छा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय 45 साल की हो चुकी है। ऐश्वर्या इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। भले ही कुछ सालों से वह फिल्म में काम ना कर रही हो लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री उनके सामने खूबसूरती के मामले में नहीं टिकती। ऐश्वर्या ने आखिरी बार 2018 में रणबीर कपूर के साथ ए दिल है मुश्किल फिल्म में काम किया था उसके बाद से ही ऐश्वर्या फिल्मों में नजर नहीं आई है। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या राय फिल्म महोत्सव और अवार्ड समारोह में जरूर जाती है। हाल ही में ऐश्वर्या राय से जब उनके आने वाले फिल्मी करियर के लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जो जवाब दिया उसको सुनकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय ने अपने आने वाले कैरियर के बारे में क्या बताया।

आने वाले समय में फिल्मों में नजर नहीं आएगी ऐश्वर्या, इस अभिनेता के साथ काम करने की जताई इच्छा

फिल्म जगत को छोड़ सकती है ऐश्वर्या राय, इस एक्टर के साथ फिल्म करने की जताई आखिरी इच्छा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जिन्होंने 1996 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। उनके बारे में यह खबर आ रही है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना छोड़ सकती है। ऐश्वर्या के फैंस के लिए यह बहुत बड़ा झटका है क्योंकि ऐश्वर्या राय अभी भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। हाल ही में कान फिल्म महोत्सव हो या फिर आईफा समारोह इन सभी जगहों पर जब ऐश्वर्या राय ने शिरकत की थी। तब उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई कायल हो गया था। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपने इंटरव्यू में यह बताया है कि वह आगे चलकर फिल्मों में काम करना बंद कर सकती हैं। ऐश्वर्या राय के इस बयान के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया है आइए आपको बताते हैं वह बड़ी वजह जिस वजह से ऐश्वर्या राय फिल्मों में काम नहीं करेंगे।

इन वजहो से फिल्मों में काम करना छोड़ सकती है ऐश्वर्या राय, इस एक्टर के साथ फिल्म करने की जताई इच्छा

फिल्म जगत को छोड़ सकती है ऐश्वर्या राय, इस एक्टर के साथ फिल्म करने की जताई आखिरी इच्छा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को हाल ही में अबू धाबी में हो रहे आईफा अवार्ड समारोह में देखा गया था। जहां वह अपने पति अभिषेक बच्चन के स्टेज परफॉर्मेंस पर जमकर तालियां बजा रही थी। इस दौरान ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही थी। हाल ही में ऐश्वर्या राय से जब यह सवाल किया गया कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में वापसी कब कर रही है तब उन्होंने जो बयान दिया उससे सभी चौक गए। ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभी आने वाले समय में उनकी पहली प्राथमिकता उनकी बेटी और उनकी फैमिली है जिस वजह से आगे कई सालों तक फिल्मों में काम नहीं करेंगी, लेकिन उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में भी बताया उन्होंने बताया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्मों में जरूर काम करना चाहेंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *