40,000 की टीशर्ट पहनकर घूमने निकली करीना कपूर को लोगों ने किया ट्रॉल, यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री करीना कपूर अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। करीना कपूर पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। लेकिन आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से करीना फिल्मों में एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है। बड़े पर्दे की यह चुलबुली एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में करीना कपूर अपनी एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रही है। करीना कपूर इन दिनों अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में रह रहे हैं हाल ही में सुबह जब वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली तब उन्होंने जो टी-शर्ट पहन रखी थी उसके ऊपर सबका ध्यान गया दरअसल करीना कपूर ने इस मौके पर गुच्ची ब्रांड की 40,000 की टीशर्ट पहन रखी थी जिसको लेकर लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

40,000 की टीशर्ट पहनकर करीना कपूर हुई ट्रॉल

40,000 की टीशर्ट पहनकर घूमने निकली करीना कपूर को लोगों ने किया ट्रॉल, यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर पिछले लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। सैफ अली खान की पत्नी बनने के बाद ही करीना ने फिल्म में काम करना बेहद कम कर दिया है। अब वह सिर्फ बड़े हीरो के साथ फिल्मों में काम करती हुई नजर आती हैं। करीना कपूर अब अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपने बयानों और तस्वीरों के वजह से सुर्खियों में ज्यादा रहती है। हाल ही में करीना कपूर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल करीना कपूर ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने हाथ में कॉफी का मग लिए हुए नजर आ रही थी। करीना कपूर के इन तस्वीरों को जिस किसी ने भी देखा हुआ उनका मजाक उड़ाने लगे दरअसल करीना कपूर ने इस तस्वीर में जो टी-शर्ट पहन रखी थी उसकी कीमत तकरीबन ₹40000 बताई जा रही है जिसके बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट करके करीना कपूर को खूब ट्रॉल किया।

करीना कपूर के 40,000 की टीशर्ट की तुलना यूजर्स ने 200 रुपए के टी शर्ट से की

40,000 की टीशर्ट पहनकर घूमने निकली करीना कपूर को लोगों ने किया ट्रॉल, यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट

बॉलीवुड के स्टार्स आए दिन अपने महंगे कपड़े और शौक को अपने फैंस को दिखाते रहते हैं। कई बार उनका यह फैसला उनके ऊपर भारी पड़ जाता है। हाल ही में करीना कपूर ने जब अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह गुच्ची ब्रांड की एक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही थी जिसकी कीमत तकरीबन ₹40000 है इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस उनके ऊपर मजेदार कमेंट करने लगे। एक युवक ने कहा कि ऐसी टीशर्ट तो हम ₹200 में भी ना लें इसके अलावा एक फैन ने दिल्ली के सरोजनी नगर के बारे में बताया कि वहां पर ऐसे टी-शर्ट डेढ़ सो रुपए में मिल जाते हैं। करीना कपूर के एक् फैन ने तो यहां तक कह दिया कि गुच्ची ने उन्हें ठग लिया है यह पहला मौका नहीं है जब करीना कपूर अपने ड्रेसिंग की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो रही है इससे पहले भी अपने फैशन स्टाइल की वजह से कई बार ट्रॉल हो चुकी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *