सुनील ग्रोवर की पत्नी के आगे फेल है कैटरीना कैफ, खूबसूरती में सभी अभिनेत्री को देती है मात

छोटे पर्दे के हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर जिन्होंने कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से खूब सुर्खियां बटोरी थी। हाल फिलहाल में खूब चर्चा में शामिल है। अपने गुत्थी के किरदार से घर-घर में पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे के शो के अलावा कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। 2018 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी उन्होंने श्रद्धा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी और इस रोल के लिए उन्हें खूब सराहा गया था। हाल फिलहाल सुनील ग्रोवर अपने किसी फिल्म या काम की वजह से सुर्खियों में नहीं है बल्कि वह अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर खूबसूरती में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हुई नजर आती है। हाल ही में आरती ग्रोवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई फिदा हो रहा है।

सुनील ग्रोवर की पत्नी की खूबसूरती को देखकर हो जाएंगे हैरान खूबसूरती में देती है कैटरीना कैफ को भी मात

सुनील ग्रोवर की पत्नी के आगे फेल है कैटरीना कैफ, खूबसूरती में सभी अभिनेत्री को देती है मात

बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकारों की पत्नियां है जो इस फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर सादगी में अपना जीवन जीने में यकीन रखती है। छोटे पर्दे के जाने माने होस्ट सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर भी उन्हीं में से एक है। खूबसूरती के मामले की बात की जाए तब सुनील ग्रोवर की पत्नी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हुई नजर आती है लेकिन इन सबके बावजूद भी वह पब्लिक में आकर शो ऑफ करना पसंद नहीं करती। आरती ग्रोवर हालांकि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्हें अपने पति सुनील ग्रोवर के साथ एक पार्टी में देखा गया जहां कुछ जहां उनकी कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उनकी सादगी लोगों का दिल जीत रही है। इस मौके पर सुनील ग्रोवर की पत्नी बिना मेकअप के बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी।

अपना खुद का बिजनेस संभालती है आरती ग्रोवर, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

सुनील ग्रोवर की पत्नी के आगे फेल है कैटरीना कैफ, खूबसूरती में सभी अभिनेत्री को देती है मात

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर भी उनमें से एक है। सुनील ग्रोवर अपनी पत्नी के साथ बेहद कम ही नजर आते हैं लेकिन कभी कभी आरती ग्रोवर के साथ सुनील ग्रोवर पार्टी में जाते है और तब लोग आरती ग्रोवर को देख पाते है। आरती ग्रोवर पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है और वह इन लाइमलाइट से दूर रह कर खुद ही अपना बिजनेस संभालती है। आरती ग्रोवर की एनुअल इनकम 50 लाख से भी ऊपर का है। हाल ही में आरती ग्रोवर की एक तस्वीर सुनील ग्रोवर के साथ काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमे उनकी सादगी देख कर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। आरती ग्रोवर से सब उनके फिल्मों में आने को लेकर सवाल किया जाता है तब वह साफ शब्दों में नकार देती है। उनके मुताबिक वह सादगी में जीने में यकीन रखती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *