अपने रिसेप्शन में नकाब में दिखी ए आर रहमान की बेटी, फोटो देख लोगो ने किये ऐसे भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड के कलाकारों कि कोई भी हरकत सुर्खियों में आ जाती है हाल ही में बॉलीवुड के महान गायक आर रहमान की बेटी के रिसेप्शन पार्टी में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। पिछले ही महीने ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने रियासुद्दीन शेख मोहम्मद के साथ निकाह किया। अपने शादी के 10 दिनों के बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें उनके पिता ए आर रहमान भी शरीक होने के लिए पहुंचे थे। ए आर रहमान के पापुलैरिटी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है क्योंकि वह ऑस्कर अवार्ड भी जीत चुके हैं। अपनी बेटी के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे आर रहमान वहां पर आलोचकों के निशाने पर आ गए। ए आर रहमान की बेटी ने खुद को नकाब से ढक रखा था जिसके बाद लोगों ने ए आर रहमान और उनकी बेटी को आड़े हाथों लिया।

नकाब में दिखी ए आर रहमान की बेटी को लोगो ने किया ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए सवाल

अपने रिसेप्शन में नकाब में दिखी ए आर रहमान की बेटी, फोटो देख लोगो ने किये ऐसे भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड के सितारों का सोशल मीडिया पर आए दिन आलोचकों से सामना होता रहता है। कुछ दिनों पहले ही इसका सामना बॉलीवुड के लीजेंडरी गायक ए आर रहमान को इसका सामना करना पड़ा। ए आर रहमान अपनी बेटी खतीजा रहमान रिसेप्शन पार्टी को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे। इस पार्टी में काफी नामी-गिरामी लोग पहुंचे थे। ए आर रहमान की एक तस्वीर इस पार्टी की बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी बेटी और दामाद के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ए आर रहमान का मजाक उड़ाते हुए यह लिख रहे हैं कि जब बेटी को नकाब में ही रखना था तब रिसेप्शन पार्टी क्यों रखी गई। कुछ लोग उनकी बेटी की तुलना ए आर रहमान से करते हुए बता रहे थे कि दोनों बाप और बेटी बिल्कुल एक जैसे दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ए आर रहमान और उनकी बेटी का खूब मजाक बनाया जा रहा है।

रिसेप्शन में खतीजा रहमान ने पहनी यह महंगी ड्रेस नकाब से छिपाए रखा अपना चेहरा

अपने रिसेप्शन में नकाब में दिखी ए आर रहमान की बेटी, फोटो देख लोगो ने किये ऐसे भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड के गायक ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने 10 जून को चेन्नई में अपने आवास पर रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में ए आर रहमान भी बेहद बन ठन कर पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान ए आर रहमान की बेटी खतिजा के कपड़ों पर सब का ध्यान जरूर गया। इस दौरान खतीजा रहमान ने पर्पल कलर के लहंगे को पहन रखा था जो उनके ऊपर बेहद खूबसूरत लग रहा था। लहंगे के कलर को मैच करते हुए उन्होंने एक हिजाब भी पहन रखा था जिसकी वजह से खतीजा की सिर्फ आंखें ही नजर आ रही थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि रिसेप्शन की पार्टी में दूल्हे और दुल्हन को दिखाया जाता है लेकिन आप अपना चेहरा क्यों ढके हुए हो। इस मौके पर ए आर रहमान के दामाद रेयासद्दीन सेख ने ब्लैक कलर का फॉर्मल कोट पहन रखा था।

About ajaysinghkaif@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *