बॉलीवुड की फिल्म ब्रम्हास्त्र तोड़ेगी केजीएफ 2 का रिकॉर्ड, रिलीज़ से पहले ही हिट है यह फिल्म

पिछले काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड में कोई भी अच्छी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस साल भी 2022 में बॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं की है कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को छोड़ दिया जाए तो इसके अलावा किसी भी फिल्म ने अपने स्टोरी और एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित नहीं किया है। लेकिन हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के टीजर ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। दर्शकों को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉलीवुड के लिए एक मिसाल साबित होगी क्योंकि इस फिल्म में वह सारे गुण मौजूद हैं जो एक फिल्म को हिट बनाते हैं। आइए आपको बताते हैं ब्रह्मास्त्र से जुड़े रोचक बातें जिसकी वजह से इस फिल्म की तुलना दक्षिण भारत के बड़ी फिल्म जैसे बाहुबली और kgf2 से की जा रही है।

सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को धराशाई कर देगी फिल्म ब्रह्मास्त्र, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड की फिल्म ब्रम्हास्त्र तोड़ेगी केजीएफ 2 का रिकॉर्ड, रिलीज़ से पहले ही हिट है यह फिल्म

पिछले काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री पर दक्षिण भारत की फिल्मों का जलवा रहा है लोगों कई लोगों ने यह आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स अब ओरिजिनल फिल्में नहीं बनाते और इसी वजह से बॉलीवुड की फिल्मों को अब उतनी सफलता भी प्राप्त नहीं होती लेकिन हालिया रिलीज हुई फिल्म धमाके से लोगों की उम्मीदें अब जुड़ गई है इस फिल्म में रणवीर और आलिया के रूप में दर्शकों को बहुत ही खूबसूरत जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है इसके अलावा या फिर धर्म पर आधारित है जिसके कारण लोगों को इस फिल्म से जुड़ाव महसूस हो रहा है। इस फिल्म में और भी कई ऐसे गुण है जो इसे सुपरहिट बनाते हैं आइए आपको बताते हैं आगे इस फिल्म के और कई वजह है जिसकी वजह से यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी।

मल्टीस्टारर फिल्म की वजह से यह फिल्म साबित होगी सुपरहिट

बॉलीवुड की फिल्म ब्रम्हास्त्र तोड़ेगी केजीएफ 2 का रिकॉर्ड, रिलीज़ से पहले ही हिट है यह फिल्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर जबसे रिलीज हुआ है दर्शकों के अंदर बेहद रोमांच पैदा हो गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के अलावे इस फिल्म में संजय दत्त और मोनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म पैन इंडिया के तहत रिलीज होने वाली है जिसकी वजह से इस फिल्म को 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा जिसके बाद यह तय है कि इस फिल्म का सुपर हिट होना तय है। अब देखना यह है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा क्योंकि टीजर देखने के बाद दर्शकों के दिलो मे इसके ट्रेलर को देखने की उत्सुकता बेहद बढ़ गई है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म में पहली बार रील लाइफ में नजर आने वाले है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *