शादी के 6 महीने बाद ही मां बनने वाली है मौनी राय, कपडे देख फैंस ने लगाई अटकलें

बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीओ के बारे में यह देखा गया है कि शादी के कुछ महीने बाद ही वह गर्भवती हो जाती है। दरअसल शादी के पहले ही वह अभिनेत्रियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में रहती है और जिसके बाद गर्भवती होने के बाद ही एक दूसरे के साथ शादी करती है। हाल ही में मोनी राय जिनकी शादी उनके लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे सूरज नांबियार के साथ हुई थी उनके बारे में यह खबर आ रही है कि मौनी रॉय बहुत ही जल्द मां बन सकती है। मजेदार बात यह है कि मोनी रॉय की शादी इसी साल जनवरी 27 को हुई थी और उनकी शादी को अभी सिर्फ 6 महीने ही हुए हैं। और खबर यह आ रही है कि मौनी रॉय गर्भवती हो चुकी है। ऐसा हम नहीं बल्कि उनके कई फैंस बता रहे हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद लोग मोनी रॉय के गर्भवती होने की आशंका जता रहे हैं आइए आपको बताते है कि इन तस्वीरों में ऐसा क्या है जिसकी वजह से मौनी रॉय को लोग प्रेग्नेंट करार दे रहे हैं।

मोनी रॉय की ड्रेस को देखकर लोगों ने लगाई उनके गर्भवती होने की अटकलें

शादी के 6 महीने बाद ही मां बनने वाली है मौनी राय, कपडे देख फैंस ने लगाई अटकलें

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के फैंस उनके ऊपर बहुत पैनी नजर रखते हैं हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय के बारे में कई लोग उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ा रहे हैं मोनी रॉय की एक्ट्रेस की वजह से हो रहा है हाल ही में मौनी रॉय चर्चा में तब आई थी जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म रिलीज हुआ था इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं लेकिन इस फिल्म में सबसे जबरदस्त किसी का नजर आया मौनी रॉय मौनी रॉय बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े तक का सफर तय किया है हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगा रहे हैं आइए आपको बताते हैं मोनी रॉय के उन तस्वीरों के राज के बारे में।

ब्लू डॉटेड ड्रेस में मौनी रॉय को देखकर फैंस ने की भविष्यवाणी, प्रेगनेंट है मौनी रॉय

शादी के 6 महीने बाद ही मां बनने वाली है मौनी राय, कपडे देख फैंस ने लगाई अटकलें

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज कई बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर दर्शकों के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी ब्लू डॉटेड ड्रेस में एक तस्वीर साझा की है उसको देख कर उनके कई फैंस यह अटकलें लगा रहे हैं कि दरअसल मोनी रॉय प्रेग्नेंट है। फैंस को ऐसा इसलिए लग रहा हैं क्योंकि ऐसी ड्रेस जब भी किसी सेलिब्रिटी ने पहनी है तब वह गर्भवती ही रही है। उदाहरण के लिए प्रियंका चोपड़ा और हाल ही में मां बनी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी ऐसी थी ड्रेस पहनी थी जब वह मां बनने वाली थी इसलिए जैसे ही मौनी रॉय ने अपनी यह ड्रेस पहन कर फैंस के साथ तस्वीर साझा की तो लोगों ने उनके मां बनने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। अब देखना यह है कि मोनी रॉय के फैंस का यह अनुमान सही होता है या गलत लेकिन फिलहाल तो मौनी रॉय ने इस बारे में कोई भी बयान नही दिया हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *