अनजान लड़के के साथ लंदन में समय बिता रही है अजय देवगन की बेटी न्यासा, रिश्ते को लेकर न्यासा ने किया यह खुलासा

बॉलीवुड के स्टार किड्स आए दिन चर्चा में शुमार रहते हैं चाहे वह आमिर खान की बेटी इरा खान हो या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान। यह स्टार किड्स अक्सर अपने हरकतों की वजह से चर्चाओं में छाए रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी लगातार सुर्खियों में छाई रही है। आपको बता दें कि न्यासा देवगन 19 साल की हो चुकी है और वह बेहद खूबसूरत है। खूबसूरती में वह अपनी मां काजोल से कहीं आगे है। हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्हें बॉलीवुड की गायिका कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था जहां उन्होंने ग्लैमरस अदाओं से सबको दीवाना बना दिया था। हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह लंदन में एक अनजान शख्स के साथ समय बिताती हुई नजर आ रही है आइए आपको बताते हैं कौन है यह अनजान शख्स जिसके साथ न्यासा देवगन अपना समय बिता रही हैं।

इस अनजान शख्स के साथ समय बिता रही है न्यासा देवगन

अनजान लड़की के साथ लंदन में समय बिता रही है अजय देवगन की बेटी न्यासा, रिश्ते को लेकर न्यासा ने किया यह खुलासा

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पिछले काफी समय से लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। कुछ दिनों पहले ही अपनी छुट्टियों के सिलसिले में वह मुंबई आई थी जहां बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। इस पार्टी में न्यासा देवगन पिंक कलर के लहंगे में नजर आई थी और वह अपने दोस्तों के साथ इस पार्टी में पहुंची थी। वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान न्यासा देवगन के ऊपर एक केंद्रित था क्योंकि वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। हाल ही में न्यासा देवगन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह एक पार्क में बैठी हुई नजर आ रही है। न्यासा इस दौरान एक शख्स के साथ नजर आ रही है और उस शख्स को देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है वह शख्स जिसके साथ न्यासा अपना समय बिता रही है।

न्यासा देवगन के साथ दिख रहे शख्स का खुल गया राज

अनजान लड़की के साथ लंदन में समय बिता रही है अजय देवगन की बेटी न्यासा, रिश्ते को लेकर न्यासा ने किया यह खुलासा

बॉलीवुड के स्टार किड्स पर लोगों की निगाहें हर वक्त टिकी रहती है। लोग बॉलीवुड के स्टार किड्स को खूब फॉलो करते हैं। अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। पिछले कुछ दिनों से न्यासा देवगन एक शख्स के साथ खूब समय बिताते हुए नजर आ रही थी आपको बता दें कि तस्वीरों में दिखने वाला यह शख्स कोई और नहीं बल्कि न्यासा देवगन का एक दोस्त है, जो उन्हीं के साथ कॉलेज में पढ़ता है। न्यासा उन्हीं के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है हालांकि कुछ लोग इसे न्यासा का बॉयफ्रेंड बता रहे हैं लेकिन न्यासा ने खुद यह स्पष्ट किया कि वह उनका एक अच्छा दोस्त है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *