रिलीज हो गई इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, ट्रेलर देख लोगों ने कहा ऊंची दुकान फीके पकवान

पिछले 4 सालों से हिंदी सिनेमा के दर्शकों को जिस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था आखिरकार उस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का जिसका इंतजार फैंस 2018 से ही कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर कपूर को एक मस्त मौला लड़के के रूप में दिखाया गया है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही है बड़े स्टारों से सुसज्जित इस फिल्म का ट्रेलर देखने में बहुत ही जबरदस्त लग रहा है लेकिन कहीं-कहीं पर इस फिल्म का ट्रेलर आपको निराश करता है। आपको देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह हॉलीवुड की फिल्मों से कॉपी की गई है आइए आपको बताते हैं इस फिल्म के ट्रेलर की वह कामिया जिसको जानकर आप भी कहेंगे ऊंची दुकान फीके पकवान।

बिना सर पैर की कहानी नजर आ रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र

रिलीज हो गई इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, ट्रेलर देख लोगों ने कहा ऊंची दुकान फीके पकवान

पिछले काफी समय से यह देखा जा रहा है कि बॉलीवुड की फिल्में कहीं ना कहीं दक्षिण भारत और हॉलीवुड की फिल्मों की कॉपी करती हुई आई है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के बाद भी उसमें कुछ ऐसी ही झलकियां देखने को मिली। हालांकि फिल्म के ट्रेलर के शुरुआती दौर में यह थोड़ा सा रोमांचित लगा लेकिन जैसे-जैसे इस फिल्म के ट्रेलर आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे इस फिल्म के दृश्य ने हमे निराश किया। फिल्म में रणवीर कपूर को एक ऐसे योद्धा के रूप में दिखाया गया है जो अपनी शक्तियों से अनजान है लेकिन मजेदार बात यह होती है कि रणबीर कपूर को यह बात पता होती है कि उसे आग छू नहीं सकती है यह थोड़ा बचकाना सा लगता है। वही आलिया भट्ट भी जब यह देखती है कि रणबीर कपूर को आग से कुछ नहीं होता तब उनसे भागने की बजाय उनके और पास आ जाती है यह भी थोड़ा समझ के परे रहा।

अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय के फिल्मों के लुक को किया गया है कॉपी

रिलीज हो गई इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, ट्रेलर देख लोगों ने कहा ऊंची दुकान फीके पकवान

फिल्म ब्रह्मास्त्र की सबसे बड़ी मजबूती थी इसकी स्टार कास्ट। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन से लेकर दक्षिण भारत के स्टार नागार्जुन तक शामिल है लेकिन इन के कैरेक्टर को देखकर कहीं ना कहीं ऐसा लगता है कि यह हॉलीवुड फिल्मों की कॉपी की गई है। मौनी रॉय को देखकर हॉलीवुड की मार्बल फिल्म की वांडा विशनकी याद आती है जो अपनी आंखों से दुश्मनों का संहार कर देती है वही अमिताभ बच्चन की एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल भी पाइरेट्स आफ कैरीबियन से कॉपी नजर आ रही है इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कुछ फैंस इसे सुपर फ्लॉप करार दे रहे हैं। कुछ लोग तो इसे ऊंची दुकान फीके पकवान भी बता रहे हैं अब देखना यह है कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इसका क्या हाल होता है। हालांकि रणबीर कपूर ने यह दावा किया है कि यह फिल्म बॉलीवुड की परिभाषा बदल कर रख देगी अब देखना यह है कि रणबीर कपूर की बातों में कितना दम है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *