हैदराबाद में नजर आए सलमान खान कूल अंदाज़ में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, धमकी का नहीं दिख रहा असर

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग के लिए हैदराबाद में पहुंच गए हैं जहां वह अपने फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म भाई जान के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह अपने पुराने अंदाज में फिल्म की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा शहनाज गिल, अंकिता तिवारी और जस्सी गिल नजर आने वाले हैं। सलमान खान की इस फिल्म का पहले नाम कभी ईद कभी दिवाली था लेकिन सलमान खान ने इसका नाम बदलकर भाईजान रख दिया गया है।

पुराने अंदाज में नजर आए सलमान खान नहीं दिखा धमकी का कोई असर

हैदराबाद में नजर आए सलमान खान कूल अंदाज़ में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, धमकी का नहीं दिख रहा असर

सलमान खान जिन्होंने हाल ही में अपने फिल्म टाइगर जिंदा है के तीसरे पार्ट की शूटिंग समाप्त की है। वह उसके कुछ दिनों बाद ही अपनी आगामी फिल्म भाईजान का शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। कुछ दिनों पहले ही सलमान खान जब आइफा अवॉर्ड में शिरकत कर रहे थे उस दौरान उनके पिता सलीम खान को कुछ लोगों ने खत के माध्यम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने सलमान खान के घर की सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि सलमान को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। क्योंकि हाल ही में सलमान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं इस दौरान बिना सिक्योरिटी के नजर आ रहे हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान के अंदाज के बाद सच में वह बॉलीवुड के दबंग कहलाने के लायक है।

इस फिल्म में जल्द आने वाले हैं नजर, फैंस को है इंतजार

हैदराबाद में नजर आए सलमान खान कूल अंदाज़ में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, धमकी का नहीं दिख रहा असर

बॉलीवुड के दबंग खान बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ सालों से उनके फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है इसलिए उनके अंदर अब फिर से एक्शन फिल्में करने का भूत सवार हो गया है। खबर यह आ रही है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान में सलमान खान की एक अहम भूमिका होगी और वह एक्शन अवतार में नजर आएंगे। यही नहीं फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर जबसे भाईजान किया गया है तब से लोगों यह कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म में वांटेड के जैसा ही मारधाड़ एक्शन होगा। सलमान खान के ऊपर एक्शन वाली भूमिकाएं ही जचती है इसलिए दर्शकों को भी सलमान खान के परदे पर आने का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान की फिल्म दबंग 4 की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है आने वाला साल सलमान खान का एक्शन पैक रहेगा और इसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *