बॉलीवुड फिल्मो में काम बंद करने के बाद इतने मोटे हो गए हैं आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो एक समय में बड़े स्टार्ट हुआ करते थे लेकिन जैसे जैसे समय बदला वैसे वैसे इनकी स्टारडम भी गिरती चली गई अब तो हालिया हो गया है कि इन सितारों को कोई पहचानता भी नहीं आज हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के स्टार अभिनेताओं के बारे में जो एक्शन में बॉलीवुड पर राज किया करते थे लेकिन जैसे ही इन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हुआ यह घर बैठे बैठे बेहद मोटे हो गए हैं और पहचान में ही नहीं आते आइए आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के उन सितारों से जो काम ना मिलने की वजह से मोटापे का शिकार हो गए हैं।

उदय चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई उदय चोपड़ा एक समय बॉलीवुड के नामी सितारों में शुमार थे। फिल्म मोहब्बतें से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं थे। उदय चोपड़ा को असली पहचान उनके फिल्म धूम ने दिलाई थी धूम 1 और धूम 2 में उदय चोपड़ा के काम को खूब सराहा गया था और लोग इनकी बारे में कहते थे कि आगे चलकर बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बनेंगे, लेकिन उदय चोपड़ा को फिल्म धूम के अलावा किसी भी बड़े फिल्म से ऑफर नहीं मिला। यही नहीं धूम 3 में उदय चोपड़ा की जगह आमिर खान ने ले ली जिसके बाद से ही उदय चोपड़ा फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। फिल्मों से नाता खत्म होने के बाद उदय चोपड़ा की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनको पहचानना बेहद मुश्किल है क्योंकि वह बहुत मोटे हो गए हैं।

गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा को भला कौन भूल सकता है। गोविंदा बॉलीवुड के उन सितारों में शुमार किए जाते हैं जिनकी फिल्में आज भी दर्शक बेहद चाव से देखना पसंद करते हैं। गोविंदा ने एक बार एक ही समय पर सौ फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था जो आज तक कायम है। गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक थी। हाल फिलहाल गोविंदा एक मनीष पॉल के टीवी शो में नजर आए थे जहां उन्होंने अपने भांजे कृष्णा के साथ विवाद पर अपनी बात रखी थी। फिल्म छोड़ने के बाद गोविंदा का वजन काफी बढ़ गया है और अब वह किसी भी फिल्म के लिए फिट नजर नहीं आते।

फरदीन खान

फरदीन खान ने जब बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था तब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सितारा समझा जाने लगा था। शुरुआती दिनों में वह चॉकलेटी बॉय के तौर पर पहचाने जाने लगे थे। फरदीन खान ने बेहद कम फिल्मों में ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन धीरे-धीरे उनके स्टारडम में गिरावट आने लगी जिसके बाद फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे थे। घर बैठे बैठे फरदीन खान की हालत बेहद खराब हो गई थी हाल ही में उन्हें निर्देशक अयान मुखर्जी के घर के बाहर स्पॉट किया गया था जिसमें उनके बढ़े वजन के वजह से उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *