करण जौहर के फिल्म का गाना “दुपट्टा” आया आलोचको के निशाने पर, बिना दुपट्टे के ही फिल्मा दिया गया है गाना

बॉलीवुड की फिल्मों के खिलाफ पिछले काफी समय से लोग यह आवाज उठाते आ रहे हैं कि इन फिल्मों में बिना सिर पैर की कहानियां होती है खास करके करण जौहर की फिल्मों पर लोग खूब निशाना साध रहे हैं। हालांकि करण जोहर को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपने फिल्में बनाना चालू रखते हैं। हाल ही में करण जौहर की आगामी फिल्म जुग जुग जियो का एक गाना दर्शकों के आलोचनाओं का शिकार हो चुका है। करण जौहर की इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना दुपट्टा रिलीज हुआ जो आलोचकों के निशाने पर है आइए आपको बताते हैं करण जौहर की फिल्म का गाना क्यों आलोचकों के निशाने पर है।

करण जौहर के इसी फिल्म के एक गाने पर पाकिस्तानी गायक ने लगाया है चोरी का आरोप

करण जौहर के फिल्म का गाना "दुपट्टा" आया आलोचको के निशाने पर, बिना दुपट्टे के ही फिल्मा दिया गया है गाना

धर्मा प्रोडक्शन की कोई फिल्म रिलीज हो और वह बिना विवादों के रिलीज हो जाए ऐसा बेहद कम ही देखने को मिलता है। करण जौहर की आगामी फिल्म जुग जुग जियो जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है वह रिलीज होने के पहले ही कई वजह से विवादों में है। इस फिल्म में एक पंजाबी गाना फिल्माया गया है जिसके ऊपर पाकिस्तान के एक गायक ने यह आरोप लगाया था कि करण जौहर ने यह गाना चोरी किया है। उस गायक के इस आरोप के बारे में अभी तक करन जौहर ने कोई सफाई नहीं दी है। हाल ही में करन जोहर के जुग जुग जियो फिल्म का दूसरा गाना दुपट्टा रिलीज हुआ है जिसमें कियारा आडवाणी और वरुण धवन के डांस ने सब को अपना दीवाना बना दिया है। लेकिन शानदार गाना होने के बावजूद भी यह दर्शकों की आलोचनाओं का शिकार हो रहा है आइए आपको बताते हैं कि इस गाने की दर्शक क्यों खूब आलोचना कर रहे हैं।

कियारा आडवाणी का गाना दुपट्टा इस वजह से है आलोचकों के निशाने पर

करण जौहर के फिल्म का गाना "दुपट्टा" आया आलोचको के निशाने पर, बिना दुपट्टे के ही फिल्मा दिया गया है गाना

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्म और गानों पर बिना सिर पैर की कहानियां लगाने का आरोप लगता है आया है। इसके बावजूद भी बॉलीवुड इन में सुधार नहीं कर रहा है हाल ही में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो का दूसरा गाना दुपट्टा रिलीज हो गया है। यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लेकिन कुछ दर्शकों ने इस गाने में कई खामियां निकाली है। कई दर्शकों ने यह कहा है कि इस गाने का टाइटल दुपट्टा है लेकिन इस गाने में कियारा आडवाणी ने दुपट्टा ही नहीं ले रखा है। जिसके बाद से यह गाना लगातार आलोचकों के निशाने पर आ गया है यह फिल्म सिनेमाघरों में 24 जून को आएगी। इस फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी और वरुण धवन की जोड़ी देखने को मिलेगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *