अजय देवगन ने अपनी बेटी के बारे में कहीं यह बड़ी बात, दूसरे सितारों की तरह मेरी बेटी नहीं बनेगी अभिनेत्री

बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड के स्टार किड्स किसी बड़े सितारे से कम नहीं है। मीडिया कर्मी पल-पल इन के बारे में खबरें लेते रहते हैं। हाल ही में पिछले कुछ समय से अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन लगातार सुर्खियों में छाई हुई थी आपको बता दें कि न्यासा देवगन हाल ही में बॉलीवुड की गायिका कनिका कपूर के रिसेप्शन में बेहद हॉट अंदाज में पहुंची थी और वहा उनके स्टाइल को देख हर कोई हैरान रह गया था। कई लोग तो न्यासा देवगन के इस लुक की वजह से अजय देवगन को ट्रॉल करने लगे थे। न्यासा देवगन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में वह अपनी मां काजोल से बेहद आगे है। हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के बारे में एक बड़ी बात कही उन्होंने न्यासा देवगन की तुलना बॉलीवुड के अन्य सितारों के बच्चे से ना करने को कही। साथ ही उन्होंने न्यासा देवगन के बॉलीवुड में डेब्यू पर भी बड़ी बात कही।

अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के बारे में किया खुलासा

अजय देवगन ने अपनी बेटी के बारे में कहीं यह बड़ी बात, दूसरे सितारों की तरह मेरी बेटी नहीं बनेगी अभिनेत्री

बॉलीवुड के सिंघम यानी की अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन 19 साल की हो चुकी है। बहुत कम उम्र में ही वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है। न्यासा देवगन सोशल मीडिया साइट्स पर बेहद सक्रिय रहती है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके 10 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर है। हाल ही में न्यासा देवगन बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी में देखी गई थी। जहां पिंक लहंगे में उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। न्यासा देवगन को इस पार्टी में देख कई लोग यह कयास लगाने लगे थे कि न्यासा बहुत ही जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अपना डेब्यू कर सकती है लेकिन हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के बारे में बड़ी बात कही है जिसको जानकर आपको हैरानी होगी उन्होंने न्यासा देवगन के बॉलीवुड के करियर पर चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में नहीं नजर आएगी न्यासा देवगन

अजय देवगन ने अपनी बेटी के बारे में कहीं यह बड़ी बात, दूसरे सितारों की तरह मेरी बेटी नहीं बनेगी अभिनेत्री

बॉलीवुड के कई स्टार किड आए दिन बॉलीवुड की फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और सुहाना खान के डेब्यू के बाद लोग यह कयास लगा रहे थे कि अजय देवगन भी अपनी बेटी को बहुत ही जल्द बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं। लेकिन जिन लोगों को इसका इंतजार था उनके लिए अजय देवगन ने एक बड़ी बात कही है। अजय देवगन ने कहा है कि मेरी बेटी दूसरे स्टार की तरह बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं करेगी उन्होंने बताया कि न्यासा फिलहाल पढ़ाई कर रही है और मैं उसके ऊपर दबाव नहीं डालूंगा कि बॉलीवुड की फिल्मों में काम करें उसकी जो मर्जी होगी वही काम करेगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अगर न्यासा को बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने की इच्छा होगी तो मैं उसे रोकूंगा भी नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *