अजय देवगन की बेटी को नहीं पसंद आया कोई भी भारतीय लड़का, विदेश में जाकर फरमा रही है इश्क

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड है जो अपने मां बाप से भी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। बात चाहे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हो या फिर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन की। यह स्टार किड्स आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में पिछले कुछ महीनों से अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन खूब सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दें कि न्यासा देवगन 19 साल की है और खूबसूरती में वह अपनी मां काजोल से कहीं आगे नजर आती है। पिछले दिनों न्यासा अपने पिता अजय देवगन के साथ बॉलीवुड की बेबी गर्ल गायिका कनिका कपूर के शादी के बाद हुए रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में न्यासा देवगन की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था। हाल ही में न्यासा देवगन की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक विदेशी लड़की के साथ बैठ कर बात करती हुई नजर आ रही है जिसके बाद लोगों ने यह कहा है कि अजय देवगन की बेटी को भारतीय लड़का पसंद नहीं आता।

भारतीय लड़के नहीं बल्कि विदेशी लड़कों के साथ शादी करना चाहती है न्यासा

अजय देवगन की बेटी को नहीं पसंद आया कोई भी भारतीय लड़का, विदेश में जाकर फरमा रही है इश्क

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सिर्फ 19 सालों में ही बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है। हाल ही में न्यासा देवगन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने कॉलेज के कैंपस में एक विदेशी लड़की के साथ बैठी हुई नजर आ रही है। न्यासा देवगन के इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनके पिता अजय देवगन को खूब ट्रॉल कर रहे हैं लोगों का कहना है कि न्यासा देवगन को भारतीय लड़के पसंद नहीं आते इसीलिए वह विदेशी लड़कों को डेट कर रही है। आइए आपको बताते हैं तस्वीरों में न्यासा देवगन के साथ दिखने वाला यह शख्स कौन है

सामने आ गया न्यासा देवगन के साथ देखे जाने वाले शख्स का रिश्ता

अजय देवगन की बेटी को नहीं पसंद आया कोई भी भारतीय लड़का, विदेश में जाकर फरमा रही है इश्क

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि न्यासा देवगन के बारे में अजय देवगन ने हाल ही में यह बयान दिया था कि वह अभी कुछ समय तक फिल्मों में डेब्यू नहीं करेगी हालांकि खूबसूरती के मामले में वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती लेकिन उसके बाद भी अजय देवगन ने यह स्पष्ट कर दिया था कि अभी कुछ सालों तक न्यासा देवगन बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आएंगी। हाल ही में न्यासा देवगन की एक तस्वीर एक विदेशी लड़की के साथ वायरल हो रही थी जिसके बाद बताया जा रहा था कि यह लड़का उनका बॉयफ्रेंड है लेकिन न्यासा देवगन ने बताया कि वह उनका बस एक अच्छा दोस्त है और उससे ज्यादा कुछ नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *