अपनी फिल्म को फ्लॉप होने बचने के लिए शाहरुख़ ने अपनाया सलमान का तरीका, अब होगी हर फिल्म हिट

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान पिछले लंबे वक्त से चर्चाओं में बने हुए हैं। शाहरुख खान जहां पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए थे वहीं आगामी डेढ़ साल में ही उनकी चार बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान जो पहले 2 सालों में सिर्फ एक फिल्में बनाते थे उनके फैंस के लिए यह बेहद खुशी भरा पल है क्योंकि आने वाले साल में शाहरुख की एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। लेकिन कई लोग शाहरुख खान के इन फिल्मो की तुलना सलमान खान से कर रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म जवान जो आने वाली है दरअसल यह दक्षिण भारत की फिल्म है। जिसके बाद लोगों ने शाहरुख खान की तुलना सलमान खान से कर दी है क्योंकि सलमान ने भी अपना फिल्मी करियर बचाने के लिए दक्षिण भारत के फिल्मों का ही सहारा लिया था।

सलमान खान ने कैरियर बचाने के लिए लिया था वांटेड का सहारा

अपनी फिल्म को फ्लॉप होने बचने के लिए शाहरुख़ ने अपनाया सलमान का तरीका, अब होगी हर फिल्म हिट

पिछले कुछ साल जिस तरह से शाहरुख खान के लिए निराशाजनक गुजरे हैं ठीक उसी तरह सलमान खान भी एक समय अपनी फिल्मों के हिट के लिए तरस रहे थे। लेकिन दक्षिण भारत की फिल्म का रीमेक उन्होंने वांटेड के रूप में करके अपनी किस्मत बदल ली। सलमान खान का कैरियर जब समाप्त माना जा रहा था उसी समय उन्होंने दक्षिण भारत के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म का रीमेक बनाया जिसका टाइटल था वांटेड। 2010 में आई इस फिल्म ने सलमान खान की लाइफ को ही बदल कर रख दिया ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान भी सलमान के ही नक्शे कदम पर चल रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान भी दक्षिण भारत की फिल्म ही है।

सलमान के साथ भी आने वाली है शाहरुख की फिल्म

अपनी फिल्म को फ्लॉप होने बचने के लिए शाहरुख़ ने अपनाया सलमान का तरीका, अब होगी हर फिल्म हिट

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान ने आगामी डेढ़ सालों में अपनी चार बड़ी फिल्में रिलीज करने का वादा किया है। सबसे पहले तो उनकी फिल्म जवान सिनेमाघरों में आएगी जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। इस फिल्म के बाद 2022 के अंत तक फिल्म पठान रिलीज होगी जिसके लुक को लेकर शाहरुख खान खूब चर्चाओं में छाए हुए हैं। इन सोलो फिल्मों के अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में शाहरुख खान को देखा गया ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की सबसे बड़ी और महंगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। इसके बाद सलमान खान के आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है के तीसरे भाग में भी शाहरुख खान के होने की खबर आई है यह कहना गलत नहीं होगा कि आगामी साल बॉलीवुड के किंग खान के नाम होने वाला है क्योंकि वह पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं वहीं उनके फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *